पूछताछ के दौरान कई बार रोए सुशील कुमार, बोले- सिर्फ डर पैदा करना था मकसद

पूछताछ के दौरान कई बार रोए सुशील कुमार, बोले- सिर्फ डर पैदा करना था मकसद

प्रेषित समय :11:10:25 AM / Tue, May 25th, 2021

नई दिल्‍ली. सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके साथी अजय बक्‍करवाला से दिल्‍ली के मॉडल टाउन थाने में क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है. इस दौरान कई बार पहलवान सुशील कुमार फूट फूटकर रोने लगे और उन्‍होंने खाना भी नहीं खाया. हालांकि अजय बक्‍करवाला थाने में शांत बैठा रहा और खाना भी खाया.  

बहरहाल, जब सुशील कुमार मॉडल टाउन थाने पहुंचे तो वह कुर्सी तलाशने लगे, लेकिन पुलिस अधिकारी ने उन्‍हें और उनके साथी अजय को लॉकअप में बंद करने को कह दिया. सुशील लॉक अप में सिर झुकाए फर्श पर बैठने के साथ फूट-फूट कर रोने लगे. जबकि आधे घंटे तक सुबकने के बाद पहलवान को जांच अधिकारी के कमरे में बैठाया गया और फिर पूछताछ का दौर शुरू हुआ. यही नहीं, क्राइम ब्रांच की हिरासत में सुशील ने पूरी रात जागकर बिताई.

पूछताछ में सुशील कुमार ने बताया कि वह सागर को सिर्फ डराना चाहता था, इसलिए पिटाई की थी. यही नहीं, हथियार भी इसीलिए लाए गए थे और इस पूरी घटना का वीडियो खौफ पैदा करने के लिए बनवाया गया था. हालांकि सागर को मारने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन जब उसकी मौत की सूचना मिली तो मैं भाग गया.  

पहलवान सागर धनखड़ की दिल्‍ली के छत्रसाल स्टेडियम में हत्‍या हुई थी और इसी वजह से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम वहां पहुंची और घटना स्थल पर जाकर ग्राफ तैयार किया. बता दें कि क्राइम ब्रांच अब नए सिरे से सभी सबूतों को परख रही है. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार को सुशील कुमार की मदद करने वाली महिला खिलाड़ी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सागर धनखड़ हत्याकांड: ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

सागर मर्डर मामले में फरार सुशील कुमार की पंजाब में मिली आखिरी लोकेशन: पुलिस

सागर धनखड़ के पिता को नहीं हो रहा यकीन, कहा- जिसे गुरु माना वह सुशील कैसे बना बेटे का हत्यारा

सागर के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने जीती कोरोना से जंग, हैदराबाद से स्वस्थ होकर लौटे, अब जबलपुर में होगा इलाज

Leave a Reply