अक्षय कुमार ने बैकग्राउंड डांसर्स को हर महीने भोजन देने की जिम्मेदारी उठाई

अक्षय कुमार ने बैकग्राउंड डांसर्स को हर महीने भोजन देने की जिम्मेदारी उठाई

प्रेषित समय :10:10:14 AM / Wed, May 26th, 2021

मुंबईः देश में इन दिनों COVID-19 की घातक दूसरी लहर से तलहका मचा हुआ है. भारत में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले देखे जा रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना योगदान देते दिख रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली है. इस बात की जानकारी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है.

गणेश आचार्य के कहने पर अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, कोरियोग्राफर गणेश ने बताया कि अक्षय ने उनके 50वें जन्मदिन पर उनसे पूछा कि वह क्या मदद कर सकते हैं. इसके बाद गणेश ने अक्षय से इंडस्ट्री के 1,600 जूनियर डांसर और 2,000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का अनुरोध किया था. अक्षय ने गणेश के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया. बताया जा रहा है कि डांसर या कोरियोग्राफर को प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे.

यह कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के खिलाड़ी इस तरह से लोगों की मदद करने आगे आए हैं, इससे पहले भी वह कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना योगदान दे चुके हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की जान बचाने के लिए उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने दी थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि अक्षय कुमार ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के प्रयास में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कलर्स के डांस दीवाने में प्रतियोगियों के परिवार से मिलने के बाद भावनाओं का सागर उमड़ा

जब सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने किया लावणी डांस

अरबाज खान की GF जॉर्जिया ने बाथटब में दिखाए शानदार डांस मूव्ज

सुपर डांसर चैप्टर 4 में कोरियोग्राफर बने श्वेता वॉरियर और सुभ्रनील पॉल

Leave a Reply