डायनोसॉर के विशालकाय मूर्ति के भीतर फंसने से यहां पर युवक की मौत

डायनोसॉर के विशालकाय मूर्ति के भीतर फंसने से यहां पर युवक की मौत

प्रेषित समय :16:22:26 PM / Wed, May 26th, 2021

बार्सिलोना. सजावट के लिए रखी गई डायनोसॉर की विशालकाय मूर्ति किसी के मौत का भी कारण बन सकती है, ऐसा किसी ने सोचा नहीं होगा. दरअसल स्पेन के बार्सिलोना में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक का मोबाइल मूर्ति के भीतर गिरा, जिसे निकालने की कोशिश कर रहा युवक खुद भी उसके भीतर गिर गया और वहां फंसकर उसने दम तोड़ दिया.

लापता युवक का शव विशालकाय डायनोसॉर की मूर्ति के भीतर मिला. यह मूर्ति बार्सिलोना के सैटेलाइट टाउन में है. ऐसा माना जा रहा है कि युवक डायनोसॉर के पेट के जरिए भीतर गया होगा और उसके पैर के हिस्से में गिर गया जहां फंसकर उसकी मौत हो गई. स्पैनिश पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बार्सिलोना के सैंटा कोलोमा डे ग्रामेनेट में स्थित पेपियर मैक से आ रही दुर्गंध ने एक पिता-पुत्र की जोड़ी का ध्यान खींचा. इसके बाद पिता ने डायनोसॉर के पैर में पड़ी दरार से झांककर भीतर देखा और वहां शव के होने की जानकारी दी. इसके बाद अधिकारियों ने शनिवार को पड़ताल शुरू की. पुलिस के अनुसार परिवार ने इस शख्स के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

मौके पर तीन फायर ब्रिगेड टीम बुलाई गई और 39 वर्षीय शख्स के शव को निकाला गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शख्स का मोबाइल फोन मूर्ति के भीतर गिर गया था, जिसे निकालने की कोशिश में वह खुद भी गिर पड़ा और वहां फंसकर उसने दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि शख्स किस तरह वहां पहुंचा और कैसे उसकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

योगी का नौकरशाही पर ‘अंधविश्वास’ कहीं बीजेपी के मिशन 2022 की हवा न निकाल दे

गुजरात के वैज्ञानिकों को मिली विश्व के सबसे महंगे मशरूम को उगाने में सफलता

प्रतिनिधि सभा में विश्वासमत हारने के बाद भी नेपाल के प्रधानमंत्री नियुक्त किये गये केपी शर्मा ओली

कोरोना संक्रमण से प्रभावित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पहुंचे सीएम योगी, कुलपति के साथ की बैठक

पूरे विश्व के लिये बेहद खतरनाक है भारत में मिला कोरोना वायरस का डबल म्यूटेंट वेरियंट: WHO

Leave a Reply