ज़ीनत अमान ने पवनदीप राजन को दी 'पहाड़ी बॉय विथ द गिटार' की उपाधि

ज़ीनत अमान ने पवनदीप राजन को दी

प्रेषित समय :21:23:01 PM / Wed, Jun 2nd, 2021

नवीन कुमार.मुंबई. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 में इस वीकेंड लेजेंडरी और सदाबहार बॉलीवुड अभिनेत्री ज़ीनत अमान के करियर के 50 वर्षों का जश्न मनाया जाएगा. ज़ीनत अमान को सम्मानित करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स उनके कुछ मशहूर गाने गाएंगे और उन्हें पुरानी यादों में ले जाएंगे. कंटेस्टेंट पवनदीप राजन 'हम तुम्हें चाहते हैं ऐसे' और 'एक अजनबी हसीना से' जैसे सदाबहार गाने प्रस्तुत करेंगे. हालांकि दूसरा गाना शुरू करने से पहले वो ज़ीनत के पास पहुंचे और अपने खास अंदाज में अपनी जैकेट से गुलाब का फूल निकालकर उन्हें दिया और इसके बाद गाने के लिए आगे बढ़े. ज़ीनत को उनका ये अंदाज़ बहुत पसंद आया. इसके अलावा, उन्होंने पवनदीप के अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट बजाने के हुनर की भी खूब तारीफ की.

ज़ीनत बताती हैं, "मैं जानती हूं कि आप बहुत-से इंस्ट्रूमेंट्स बजाते हैं. आप बहुत जीनियस हैं क्योंकि मैंने एक बार पियानो सीखने की कोशिश की थी, लेकिन जल्द ही इसे छोड़ दिया और अब आपके कारण मैं इसे दोबारा सीखने के लिए प्रेरित हुई हूं." उन्होंने आगे कहा, "जब मेरा गाना 'चुरा लिया है तुमने' आया था तो मुझे 'द गर्ल विथ गिटार' के नाम से जाना जाता था और जल्द ही लोग आपको 'द पहाड़ी बॉय विथ द गिटार' के रूप में पहचानेंगे. मेरा आशीर्वाद आपके साथ है."

अपनी इस तारीफ पर पवनदीप राजन ने कहा, "इतनी बड़ी हस्ती से तारीफें मिलने का एहसास शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि ज़ीनत ने मेरी परफॉर्मेंस पसंद की और मुझे 'पहाड़ी बॉय विथ द गिटार' की उपाधि दी. उनके शब्दों ने मुझे हर परफॉर्मेंस में बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है. ज़ीनत के साथ एक ही कमरे में होना बहुत ही बढ़िया एहसास था. इस अवसर के लिए मैं सभी का आभारी हूं."

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडियन आइडल-12 के मंच पर नौलखा मंगा दे रे गाने पर जया प्रदा ने किया शानदार डांस

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply