किम कार्दश‍ियनने पहने 'ओम' लिखे झुमके, हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

किम कार्दश‍ियनने पहने

प्रेषित समय :11:45:15 AM / Thu, Jun 3rd, 2021

अमेरिकी टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दश‍ियन एक बार फिर विवादों में घ‍िर गई हैं। किम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है और इन सब के पीछे उनका नया फोटोशूट है। किम ने लाल रंग की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, लेकिन लोगों की नजर या यह कहें कि आपत्त‍ि उनके झुमकों को लेकर है। दरअसल, किम ने इन तस्‍वीरों में 'ओम' लिखे हुए डिजाइन के झुमके पहने हैं। किम कार्दश‍ियन को इस कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

'कीपिंग अप विद द कार्दश‍ियंस' स्‍टार किम कार्दश‍ियन सबसे मशहूर ग्‍लोबल सिलेब्रिटीज में से शुमार है। वह एक फैशन आइकन भी हैं। लोगों का गुस्‍सा इस वजह से भी ज्‍यादा है कि किम को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने किम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

किम कार्दशियन ने ट्विटर पर अपने इस नए फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें उन्‍होंने रेड ड्रेस के साथ फ्लोरल जैकेट कैरी किया है। किम लाल रंग के बिस्‍तर पर लेटी हुई हैं और सिल्‍वर कलर के काफी बड़े ईयरिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इन ईयररिंग्‍स पर 'ओम' शब्द का डिजाइन बना हुआ है। 'ऊं' शब्‍द की हिंदू धर्म में गहरी मान्‍यता है। धार्मिक ग्रंथों में इसे उत्‍पत्त‍ि का शब्‍द माना गया है। लोग किम को ट्विटर पर इसकी महत्ता भी बता रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्किन टॉप और व्हाइट जींस में काइली जेनर का बोल्ड अंदाज

किम कर्दर्शियां ने वर्कआउट आउटफिट में फैंस को किया 'क्लीन बोल्ड'

प्रिंटेड ड्रेस में काइली जेनर का हॉट अंदाज, गाड़ी के साथ एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त पोज

किम कार्दिशियन ने शेयर की हॉट फोटो, धूप में बिकिनी पहने पढ़ाई करती आईं नजर

Leave a Reply