भारत में 8 जून को लॉन्च होगा 5G फोन Poco M3 Pro

भारत में 8 जून को लॉन्च होगा 5G फोन Poco M3 Pro

प्रेषित समय :08:12:17 AM / Thu, Jun 3rd, 2021

Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब इसकी भारत की लॉन्चिंग डेट सामने आ गई है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि भारत में इस फोन को 8 जून को लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया था, जिससे इसके फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. Poco ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि पोको एम3 प्रो 5G फोन खरीद के लिए Flipkart पर उपलब्ध होगा. कंपनी का कहना है कि पोको M3 प्रो 5जी फोन को कंपनी के पोर्टफॉलियो में भारत के पहले 5G फोन के रूप में पेश किया जाएगा.

Flipkart पर फोन का बैनर लाइव किया गया है, जिससे ये कंफर्म होता है कि ये फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन... ग्लोबली लॉन्चिंग से अंदाज़ा लगाएं तो ये स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है, जो कि पावर ब्लैक, कूल ब्लू और पोको येलो कलर्स है.

इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD स्क्रीन दिया है, जो कि 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है, इसका डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन है और साथ में स्मार्टफोन का डिस्प्ले 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कंपनी इस स्मार्टफोन के 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट को दे रही है.

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दे रही है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है. कनेक्टिविटी की बात है तो फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, 5G, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे विकल्प यूजर्स को दिए गए है.

कंपनी ने इस फोन को 2 वैरिएंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में उतारा है. इसके 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 14,200 रुपये और 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत भारतीय करेंसी में करीब 16 हजार रुपये है. बाकी फोन की असल कीमत तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio ऑफर- सिर्फ 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं दमदार 4G स्मार्टफोन

सस्ते में मिल रहा है 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Redmi का पावरफुल बजट स्मार्टफोन

सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Mi 10i 5G स्मार्टफोन

सिर्फ 3,899 रुपये है इस 4G स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगी 8GB स्टोरेज

दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च हुआ Red Magic 6R गेमिंग स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है Xiaomi का नोट 10 प्रो मैक्स स्मार्टफोन

Leave a Reply