राजस्थान सरकार की योजना इंदिरा रसोई के भोजन में निकले कीड़े, लोगों में आक्रोश

राजस्थान सरकार की योजना इंदिरा रसोई के भोजन में निकले कीड़े, लोगों में आक्रोश

प्रेषित समय :11:29:38 AM / Fri, Jun 4th, 2021

जयपुर. जरूरतमंदों को सस्ते में भोजन मुहैया करवाने के उद्देश्य से शुरू की गई गहलोत सरकार की महत्वाकांक्षी इंदिरा रसोई योजना पर उसके वेंडर और लालफीताशाही ही पलीता लगाते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला जयपुर के अपेक्स सर्किल के पास संचालित होने वाली इंदिरा रसोई का है. यहां इंदिरा रसोई के भोजन में कीड़े मिले हैं.

इलाके के पार्षद गोविन्द छीपा की शिकायत पर ग्रेटर नगर निगम मेयर सौम्या गुर्जर मौके पर पहुंची और शिकायत सही मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का दावा किया है. अपेक्स सर्किल स्थित इंदिरा रसोई की सब्जी में गुरुवार को कीड़े निकले. भोजन करने पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पार्षद गोविन्द छीपा को दी. इस पर वे मौके पर पहुंचे और भोजन को देखने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत मेयर सौम्या गुर्जर से की.

कुछ देर बाद मेयर सौम्या भी वहां पहुंची और उन्होंने खाने को देखा. सब्जी में कीड़े दिखे तो एक बार तो सबको लगा कि ये सब्जी में डाला जाने वाला जीरा या राई हैं. लेकिन, बाद में उन्हें निकालकर साफ पानी में रखकर देखा गया तो स्पष्ट हो गया कि ये कीड़े हैं. इससे वहां मौजूद सभी लोग खासे आक्रोशित नजर आए.

ग्रेटर नगर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि सब्जी में कीड़े मिलने की शिकायत आई हैं. पूरे खाने को फेंकने के लिए कहा गया है. इसके जिम्मेदार दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply