द फैमिली मैन 2

द फैमिली मैन 2

प्रेषित समय :11:04:56 AM / Fri, Jun 4th, 2021

ऐक्टर: मनोज बाजपेयी,सामंथा अक्किनेनी,शारिब हाशमी,श्रेया धंवंतरि,प्रिय मणि,शरद केलकर,दिलीप ताहिल,दर्शन कुमार,सनी हिंदुजा,पवन चोपड़ा

डायरेक्टर : कृष्णा डीके और राज निदिमोरु,सुपर्ण वर्मा

मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' काफी दिलचस्प है और आपको एक ही बार में सारे एपिसोड देखने पर मजबूर कर देगी. इस सीजन में तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू भी कर रही हैं.

कहानी: दिल्ली को गैस अटैक से बचाने के बाद श्रीकांत (मनोज बाजपेयी) ने NIA की TASC टीम में काम करना छोड़ दिया है और वह अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने के लिए एक आईटी कंपनी में चला गया है. श्रीकांत की यह जिंदगी एकदम बोरिंग है और इसमें कुछ भी अडवेंचरस नहीं है. वह अपने परिवार के लिए खाना बनाता है और अपनी पत्नी सुचि (प्रिय मणि) को खुश करने की कोशिश करता है. हालांकि श्रीकांत के पास जेके (शारिब हाशमी) के जरिए एनआईए की सारी अपडेट्स आती रहती हैं और वह लगातार श्रीकांत को वापस बुलाता रहता है. इसी बीच TASC को श्रीलंका की निर्वासित सरकार के प्रधानमंत्री भास्करन के छोटे भाई सुब्बु को घेरने का काम मिलता है और यह मिशन पूरी तरह फेल हो जाता है. दूसरी तरफ अपने रोजाना के काम से फ्रस्ट्रेट हो चुका श्रीकांत एक बार फिर NIA में वापसी करता है और यहां से कहानी आगे बढ़ती है. इससे आगे की कहानी बताना ठीक नहीं होगा वरना आपको मजा नहीं आएगा. केवल इतना जान लीजिए कि पिछली बार की तरह इस बार भी श्रीकांत अपने मिशन में लग जाता है.

फिल्म का डायरेक्शन एकदम कसा हुआ है और कहानी तेजी से बढ़ती है. मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत के किरदार में एकबार फिर जोरदार परफॉर्मेंस दी है. मनोज के साथ ही शारिब हाशमी ने जेके के किरदार में फिर से जान भर दी है. इस बार के सीजन की मेन यूएसपी सामंथा अक्किनेनी हैं जो राजी के किरदार में छा गई हैं. उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और कुछ सीन में यह देखने लायक है. प्रिय मणि को इस बार ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला है. सीरीज का क्लाइमैक्स बढ़िया है और देखने में मजा आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply