एम्मा वॉटसन को डेट कर रहे हैं हॉलीवुड स्टार टॉम फेल्टन

एम्मा वॉटसन को डेट कर रहे हैं हॉलीवुड स्टार टॉम फेल्टन

प्रेषित समय :08:55:48 AM / Sat, Jun 5th, 2021

हॉलीवुड स्टार टॉम फेल्टन और एम्मा वॉटसन की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद एक बार फिर दोनों की डेटिंग रूमर्स ने जोर पकड़ लिया है. इस फोटो में दोनों साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. लंबे समय से एम्मा वॉटसन और टॉम फेल्टन के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अभी तक दोनों की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. हैरी पॉटर को-स्टार इवान्ना लिंच ने हाल ही में दोनों के (एम्मा वॉटसन और टॉम फेल्टन) फिल्म के सेट पर एक-दूसरे पर क्रश होने की बात कही थी.

बता दें, टॉम फेल्टन ने सुपरहिट फिल्म सीरीज हैरी पॉटर में ड्रेको मालफॉय की भूमिका निभाई थी. वहीं एम्मा वॉटसन सीरीज में लीड हरमाइन ग्रेंजर की भूमिका में नजर आईं थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि वह और एम्मा बहुत करीब हैं और हमेशा एक दूसरे से बात करते रहते हैं. सीरीज के बाद भी वह एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

उन्होंने ईटी ऑनलाइन से बातचीत में कहा, "हम कुछ हैं, क्या इस बात का कोई मतलब बनता है. हम लंबे समय से बहुत करीब हैं. मैं उसका सम्मान करता हूं. मुझे लगता है कि वह शानदार इंसान है. जहां तक इसके रोमांटिक साइड की बात है, तो मुझे लगता है कि यह टॉम और एम्मा की बजाय स्लीथेरिन/ग्रिफिंडर है.''

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रिंटेड ड्रेस में काइली जेनर का हॉट अंदाज, गाड़ी के साथ एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त पोज

किम कार्दिशियन ने शेयर की हॉट फोटो, धूप में बिकिनी पहने पढ़ाई करती आईं नजर

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपनी हॉटनेस का जलवा

रेड क्रॉप टॉप और पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

टीवी सीरियल की इस संस्कारी 'बहू' ने पिंक स्विमसूट में दिखाईं बोल्डनेस

Leave a Reply