मात्र 23 हजार में खरीदें Bajaj Discover बाइक, मिल रहे हैं ढेरो ऑफर

मात्र 23 हजार में खरीदें Bajaj Discover बाइक, मिल रहे हैं ढेरो ऑफर

प्रेषित समय :08:58:40 AM / Sun, Jun 6th, 2021

अगर आप भी बजट के कारण अपने लिए बेहतरीन बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि CredR की वेबसाइट पर इस बाइक का दाम 26 हजार रुपये रखा गया है लेकिन अभी इसे मात्र 23 हजार में बेचा जा रहा है.

दरअसल यह एक सेकेंड हैंड बाइक है और अबतक कुल 22,041 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें लगभग 100cc का इंजन दिया गया है और यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है. Bajaj Discover 100Std बाइक की खरीद पर आपको 7 दिन का Buy Protect, 5 हजार रुपये के कीमत वाली 6 महीने की वारंटी, अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर और अन्य कई सुविधाएं मिलेंगी.

इस बाइक के बारे में और जानकारी पाने के लिए आप अपना नाम, मोबाइल नंबर आदि CredR की वेबसाइट दे सकते हैं. इसके अलावा आप इस बाइक की ऑनलाइन खरीदारी कर 399 रुपये देकर घर पर डिलिवरी करवा सकते हैं और साथ ही शोरूम पर जाकर भी इसकी खरीदारी कर सकते हैं. 

Bajaj Discover 100 की खासियत

आपको बता दें कि Bajaj Discover 100 की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 50 हजार रुपये है. हालांकि इस बाइक को 2015 में बंद कर दिया गया था. Bikedekho की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 94.38cc का इंजन मिलता है जो 7.7ps की पावर और 7.85Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा इसमें ड्रम ब्रेक्स मिलते हैं. यह बाइक 84 Kmpl का माइलेज देती है.

पुरानी बाइक खरीदते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

एक बात का ध्यान रहे कि अगर आप अपने लिए किसी भी वेबसाइट या शॉप से पुरानी बाइक खरीद रहे हैं तो उसकी अच्छे से जांच कर लें और उसके बाद ही आगे बढ़ें. बाइक के डॉक्यूमेंट्स जैसे आरसी, इंश्योरेंस आदि को अच्छे से चेक करें इसके साथ ही डीलर से भी गाड़ी के बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर लें और उसके बाद ही खरीदारी करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हासिल की 465 प्रतिशत की बपंर ग्रोथ

Husqvarna के इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, सिंगल चार्ज में देगा 95 किमी तक की रेंज

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply