‘सीता’ के रोल के लिए करीना की मोटी फीस से मेकर्स के छूटे पसीने

‘सीता’ के रोल के लिए करीना की मोटी फीस से मेकर्स के छूटे पसीने

प्रेषित समय :09:40:52 AM / Tue, Jun 8th, 2021

करीना कपूर भले ही आज दो बच्चों की मां हों, लेकिन एक्टिंग में वह आज भी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं. करीना ने अपने करियर में कई अलग अलग तरीके की फिल्में की हैं. शादी के बाद भी लगातार एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ता रही हैं. हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म सीता के मेकर्स ने करीना कपूर खान को साइन करने का फैसला लिया है, लेकिन अब ये नाम भी अधर में लटकता दिख रहा है.

महाकाव्य रामायण पर आधारित सीता पर एक फिल्म बनने जा रही है, इस फिल्म में सीता माता के त्याग बलिदान को दिखाया जाएगा. जब से फिल्म बनने की बात सामने आई है. फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं, अब इस लिस्ट में करीना कपूर खान भी शामिल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी आदि करीना को पसंद आई है लेकिन बात करीना की फीस पर आकर रूकती दिख रही है.

करीना कपूर ने फिल्म में सीता के रोल में के लिए12 करोड़ के आस पा की मोटी रकम मांगी है. हंगामा की खबर के अनुसार करीना के पास  इस समय वीरे दी वेडिंग 2 और हंसल मेहता की फिल्म है. ऐसे में इन फिल्मों से करीना को समय निकालकर ही इस फिल्म की शूटिंग भी समय से करनी होगी, इस फिल्म को करीना को 8 से 10 महीने देनेहोंगे. शायद यही कारण है कि करीना ने 10 करोड़ से भी ज्यादा की रकम मेकर्स से मांगी है. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि करीना मे 12 करोड़ की रकम की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉलीवुड एक्ट्रेस सर्जरी के बाद बन गई पुरुष, दिखाया अपना 6 पैक एब्स

ब्लैक बिकिनी में एक्ट्रेस हिना पंचाल का BOLD अंदाज उड़ा देगा होश

प्रिंटेड ड्रेस में काइली जेनर का हॉट अंदाज, गाड़ी के साथ एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त पोज

मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने जिंदा होने का दिया सबूत

भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस शनाया काटवे

Leave a Reply