पाकिस्तान: अस्पताल में महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने किया ऑपरेशन, हुई मौत

पाकिस्तान: अस्पताल में महिला का सिक्योरिटी गार्ड ने किया ऑपरेशन, हुई मौत

प्रेषित समय :08:26:50 AM / Tue, Jun 8th, 2021

लाहौर. पाकिस्तान के एक अस्पताल में एक पूर्व सिक्योरिटी गार्ड ने महिला का ऑपरेशन कर दिया, जिसके 2 हफ्ते बाद उनकी मौत हो गई. मामला पाकिस्तानी शहर लाहौर का है. यहां शमीमा बेगम नाम की महिला ने 2 हफ्ते पहले पीठ में हुए घाव की सर्जरी कराई, लेकिन यह सर्जरी डॉक्टर ने नहीं, बल्कि मुहम्मद वाहिद बट नाम के सिक्योरिटी गार्ड ने की. बताया गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने यह सर्जरी एक सरकारी अस्पताल में की.

लाहौर स्थित मेयो अस्पताल के एक अधिकारी ने नाम ना प्रकाशित करने की शर्त पर कहा, 'यह बहुत बड़ा अस्पताल है. ऐसे में हर समय हम इस बात से अपडेट नहीं रह सकते हैं कि कौन क्या कर रहा है.' उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि ऑपरेशन थियेटर में सिक्योरिटी गार्ड ने कैसी सर्जरी की थी. उस दौरान एक क्वालिफाइड टेक्निशियन भी मौजूद था.

बेगम के परिवार ने ऑपरेशन के लिए बट को पैसे दिए. इतना ही नहीं घाव की पट्टी मरहम करने के लिए पूर्व सिक्योरिटी गार्ड महिला के घर भी गया था, लेकिन जब खून बहता रहा और दर्द बढ़ा तो परिजन बेगम को अस्पताल ले आए. जहां उन्हें पता चला कि क्या हुआ था. लाहौर पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया की शुरुआत कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान को बड़ा झटका, फिलहाल एफएटीएफ की निगरानी सूची में ही रहेगा

जी टीवी पर दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू

पाकिस्तान: दिलीप कुमार, राज कपूर के पैतृक घरों को खरीदने की मंजूरी

कश्मीर में पुरानी स्थिति बहाल करे भारत, तभी बातचीत करेगा पाकिस्तान: इमरान खान

Leave a Reply