जेल में भी एक्सरसाइज कर रहे सुशील, बिसलेरी की बोतलों को पानी भरकर बनाया डंबल

जेल में भी एक्सरसाइज कर रहे सुशील, बिसलेरी की बोतलों को पानी भरकर बनाया डंबल

प्रेषित समय :11:53:27 AM / Wed, Jun 9th, 2021

नई दिल्ली. पहलवान सुशील कुमार जेल की सलाखों में पहुंचने के बाद जहां एक तरफ उसे मनमर्जी का खाना-पीना नहीं मिल रहा है तो दूसरी तरफ उसने शरीरिक व्यायाम करने के लिए बिसलेरी की बड़ी बोतलों में पानी भरकर उसके डंबल बनाए हैं।

जेल सूत्रों का कहना है कि सुशील ने एक डंडे को रॉड का रूप देकर उसके दोनों किनारों पर बोतले बांधी हुई हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि डाईट को लेकर अदालत ने जेल प्रशासन जवाब मांगा था, उसका जवाब दे दिया गया है। अदालत जैसा आदेश जारी करेगी उस पर अमल किया जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि सुशील पहलवान क्वारंटाइन सेल में एक-एक दिन मुश्किल से काट रहा है। वह कई बार अपनी सेल के बाहर सुरक्षा में लगे वार्डर से पूछ चुका है कि आमने-सामने की मुलाकात कब शुरू होगी ताकि उसे मिलने के लिए लोग आ सकें। वार्डर ने इस बात की जानकारी अपने उप-अधीक्षक को दी।

बताया गया कि सुशील से फोन पर ही अपने परिजनों से बात करने की इजाजत दी गई है। वह दिन में भी गुमसुम रहता है। सूत्रों का कहना है कि सुशील पहलवान ने एक वार्डर से बिसलरी की खाली बोतलों में पानी भर कर मंगवाया था और उनको एक छोटे डंडे से बांध कर डंबल बना लिए और इन्हें वह शरीरिक व्यायाम के लिए इस्तेमाल कर रहा है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुशील को स्कूटी देने वाली महिला खिलाड़ी से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ, हो सकती है FIR

सुशील के कॉलर पर हाथ डालना पड़ा भारी, चंद घंटों में इकट्ठा कर दी बदमाशों की फौज

सागर को डंडे से पीटते नजर आए पहलवान सुशील, वीडियो आया सामने

पहलवान सुशील कुमार के बाद 4 अन्‍य आरोपी गिरफ्तार

रेसलर सुशील कुमार को रेलवे ने नौकरी से निकाला, जानिए लॉकअप में कैसे गुजरी रात

पूछताछ के दौरान कई बार रोए सुशील कुमार, बोले- सिर्फ डर पैदा करना था मकसद

Leave a Reply