अभिनेत्री कंगना रनौत ने काम न होने का रोना रोया, बोलीं- इसलिए टैक्स भरने में हुई देरी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने काम न होने का रोना रोया, बोलीं- इसलिए टैक्स भरने में हुई देरी

प्रेषित समय :16:20:14 PM / Wed, Jun 9th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ईमानदारी के साथ टैक्स भरने में विश्वास रखती हैं. कंगना आए दिन अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि अपने कमेंट पर कायम रहती हैं और उसे जस्टिफाई करने की कोशिश करती हैं.लेकिन इस बार उन्होंने अपनी गलती मानी हैं. टैक्स भरने में कंगना को इस बार देर हो गई और इसकी वजह भी बताई. बॉलीवुड क्वीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि बॉलीवुड में सबसे अधिक टैक्स स्लैब एक्ट्रेस में आती हैं.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर किया है. एक स्टोरी में बताया है कि हालांकि मैं हाईएस्ट टैक्स स्लैब में आती हूं. अपनी आय का लगभग 45 फीसदी टैक्स देती हूं. जबकि मैं सबसे अधिक टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं लेकिन पिछले साल काम न होने की वजह से आधा टैक्स नहीं भर पाई थी. लाइफ में पहली बार टैक्स भरने में मुझसे देरी हुई.लेकिन सरकार अगर पेंडिंग मनी पर इंटरेस्ट चार्ज करती है तो इसका मैं वेलकम करती हूं. हमारे लिए यह मुश्किल भरा समय है लेकिन मिलकर हम सभी समय से भी अधिक मजबूत हो सकते हैं.

एक दिन पहले ही कंगना रनौत अपने मुंबई के पाली हिल स्थित दफ्तर का जायजा लेने पहुंची थीं. इन दिनों वहां रेनोवेशन का काम किया जा रहा है. कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण बताते हुए पिछले साल बीएमसी ने तोडफ़ोड़ की थी.

हाल ही में कंगना एक्ट्रेस यामी गौतम की फोटो पर कमेंट को लेकर सुर्खियों में थीं. बता दें कि यामी की शादी के बाद उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए विक्रांत मैसी ने उनकी तुलना राधे मां से की थी. जिसके बाद कंगना ने विक्रांत मैसी के कमेंट को लेकर उन्हें निशाने पर लिया था और उन्हें कॉकरोच बता दिया था. इसके बाद आयुष्मान खुराना के सिंपल और रियल कहने पर भी रिएक्शन देते हुए परंपरा का पाठ पढ़ाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply