BJP नेता की बेटी के साथ पहले किया गैंगरेप फिर शव को पेड़ से लटकाया

BJP नेता की बेटी के साथ पहले किया गैंगरेप फिर शव को पेड़ से लटकाया

प्रेषित समय :08:50:45 AM / Thu, Jun 10th, 2021

रांची. झारखंड के पलामू जिले में एक दिल दहलाने वाली  घटना सामने आई है. कुछ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर 16 साल की लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया फिर उसके बाद निर्मम हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,पीड‍़ित पलामू जिले में स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी है. दरिंदों ने पहले गैंगेरेप किया फिर उसकी आंख निकाली और आखिर में सुसाइड दिखाने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया. इस मामले में अभी पुलिस ने प्रदीप कुमार सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये घटना 7 जून की बताई जा रही है जब पीड़िता सुबह 10 बजे घर से बाहर गई थी. जब वो वापस नहीं आई, तब घरवालों ने सोमवार को अपनी तरफ से तलाशी शुरू कर दी. इसके बाद परिजनों की ओर से पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि बुधवार को उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिला. इस बारे में मृतक लड़की के पिता और बीजेपी नेता ने कहा है कि हत्यारे ने एक बड़ी बेटी की हत्या कर दी. उनकी चार बेटी व एक बेटा है.

आत्‍महत्‍या लगे इसलिए शव को पेड़ से लटकाया

पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ. जिसके आधार पर ही एक आरोपी प्रदीप की गिरफ्तारी हुई है. पांकी के थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के परिजनों ने गायब होने से संबंधित गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. पुलिस छानबीन में जुटी थी. जंगल से शव बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टिया में उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या बताने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है. मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और बाद में उसकी आंख भी फोड़ दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब झारखंड जनजातीय परामर्शदातृ पर्षद के सदस्यों का मनोनयन कर सकेंगे मुख्यमंत्री, राज्यपाल की भूमिका हुई खत्म

झारखंड: सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, हथियारों का जखीरा बरामद किया

अलग झारखंड की लड़ाई में सक्रिय रहे आंदोलनकारियों को सरकारी नौकरी और पेंशन देगी हेमंत सरकार

झारखंड में तेजी से विकसित हो रही है एक नई चित्रकला शैली

ओडिशा-बंगाल में तबाही मचाने के बाद झारखंड पहुंचा 'यास' तूफान, बिहार के कई जिलों में भारी बारिश

Leave a Reply