छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

प्रेषित समय :15:33:48 PM / Thu, Jun 10th, 2021

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ बुधवार देर रात ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. सभी के शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले. मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है. बताया जा रहा है कि महिला ने शराबी पति से विवाद होने के बाद महिला ने ऐसा कदम उठाया.

जानकारी के अनुसार महासमुंद के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास गुरुवार सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े देखे तो कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है.

बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदी है. वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा शाम करीब 7.30 बजे अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई. इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था. बताया जा रहा है कि रात करीब 9 से 9.30 बजे के बीच सभी ने एक साथ लिंक एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना देर रात हुई होगी. महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर मिले, जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले हैं. शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं. पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply