सोशल मीडिया में उठी करीना कपूर के बॉयकॉट की मांग, जानिये क्या है पूरा माजरा

सोशल मीडिया में उठी करीना कपूर के बॉयकॉट की मांग, जानिये क्या है पूरा माजरा

प्रेषित समय :15:10:22 PM / Sat, Jun 12th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मम्मी बनने के बाद एक बार रि से काम के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहने वाली बेबो के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट करने की मांग उठी है. इसके पीछे की वजह है एक पौराणिक महागाथा में सीता का रोल अदा करना, जिसको लेकर खबरें है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड की है. लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं.

जानकारी के अनुसार हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि सीता के रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपये की फीस मांग ली, जबकि करीना इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती थीं.

इन खबरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. सीता के रोल के कारण ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है.

लोगों की कहना है कि करीना सीता का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं. तो कोई कह रहा है कि वह तैमूर की मां हैं, इसलिए रोल प्ले नहीं कर सकती, तो कोई कह रहा है कि इस रोल के लिए सिर्फ हिन्दू एक्ट्रेस को ही लिया जाना चाहिए.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए साफ किया है कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है. हालांकि इस खबर के बाद भी ट्रोल्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

करीना कपूर फिर बनीं मां, दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म

निर्देशों के बाद भी ट्विटर नहीं कर रहा नियमों का पालन, बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने मानी बात

ब्रिटेन की ये लड़की करती है राजमिस्त्री का काम, सोशल मीडिया पर है लाखों फैंस

कोरोना के इंडियन वेरिएंट शब्द के प्रयोग पर केंद्र सख्त, सोशल मीडिया कंपनियों को दिए ऐसे कंटेंट हटाने के निर्देश

उप मुख्यमंत्री अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ खर्च करेगी महाराष्ट्र सरकार

Leave a Reply