भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

प्रेषित समय :10:08:46 AM / Sun, Jun 13th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने दम लगाके हईशा से अपने करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म में एक्ट्रेस ने एक चैलेंजिंग रोल प्ले किया था. इस फिल्म केबाद से भूमि ने कभी पलटकर नहीं देखा है. अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली भूमि ने हाल ही में बताया है कि वह किन दो स्टार्स के पतियों को डेट करना चाहती हैं.

भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस हर एक मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने न सिर्फ अपने करियर पर बात की बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की. एक्ट्रेस ने नायाब जवाब सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

एक्ट्रेस ने कहा है कि वह अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को डेट करना चाहती हैं. लेकिन जब उनके पूछा गया कि वह कभी मौका मिले तो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड या हसबैंड को डेट करना पसंद करेंगी.

इस सवाल का जवाब भी एक्ट्रेस तबाक से दिया है. इस सवाल पर भूमि ने कहा है कि अगर उनको कभी मौका मिला तो वह प्र‍ियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना पसंद करेंगी. भूमि ने कहा कि निक वाकई में शानदार हैं. मैं सालों से उनके गानों को सुन रही हूं वह बहुत क्यूट हैं.

हाल ही में भूमि तब सुर्खियों में आई थीं, जब उनको  कोरोना हो गया था. कोविड निगेटिव होने पर एक्ट्रेस ने लिखा था कि मैं निगेटिव हूं, लेकिन लाइफ के लिए सुपर पॉजिटिव हूं.  अगर बात करें भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल के साथ नजर आएंगें. इसके साथ ही भूमि पेडनेकर के साथ ‘बधाई दो’ भी है, जिसमें भी वह एक अहम किरदार में दिखाई देंगी. ये फिल्म ‘बधाई हो’ का दूसरा पार्ट है. इसके सीक्वल में भूमि पेडनेकर के साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे. भूमि के पास इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा अभी नहीं की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

हॉलीवुड एक्ट्रेस सर्जरी के बाद बन गई पुरुष, दिखाया अपना 6 पैक एब्स

ब्लैक बिकिनी में एक्ट्रेस हिना पंचाल का BOLD अंदाज उड़ा देगा होश

Leave a Reply