एमपी के मुरैना में वन विभाग और रेत माफिया के बीच हुई फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत

एमपी के मुरैना में वन विभाग और रेत माफिया के बीच हुई फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत

प्रेषित समय :14:48:45 PM / Sun, Jun 13th, 2021

मुरैना. एमपी के मुरैना में रविवार सुबह रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा करने के दौरान नगरा गांव में वन विभाग और रेत माफिया के बीच हुई गोलीबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई. ग्रामीण की मौत से आक्रोशित गांव वालों ने वन विभाग की टीम पर पथराव कर दिया, जिससे बचने के लिये वन विभाग की टीम वहां से भाग निकली.

जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम अवैध रेत के ट्रैक्टर का पीछा कर रहा थी. इस दौरान ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रॉली सहित नगरा गांव में घुस गया. वन अमला भी पीछे-पीछे घुस गया. इस बीच वन विभाग की टीम और रेत माफिया के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई.

फायरिंग में मृत हुए ग्रामीण की पहचान महावीर सिंह तोमर के रूप में हुई है. ग्रामीणों का आरोप है कि वन विभाग के स्टाफ की गोली से महावीर की मौत हुई है. इससे पहले महावीर को गोली लगने की खबर के बाद गांव के लोग आक्रोशित हो गए और वन विभाग की टीम पर पर टूट पड़े. इसके बाद टीम जान बचाने के लिए सरकारी गाड़ी छोड़कर भाग निकली. इसके बाद ग्रामीणों ने विभाग की गाडिय़ों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके साथ ही मुख्य सड़क पर जा रहे एक अन्य वाहन के भी शीशे तोड़ दिए.

वहीं बताया जा रहा है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता रोक कर जाम लगा दिया. बाद में जब इसकी खबर स्थानीय भाजपा विधायक कमलेश जाटव को लगी तो वह मौके पर पहुंच गये, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने उन पर भी पथराव कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के 32 जिले आये ग्रीन जोन में, अलीराजपुर, छतरपुर तथा झाबुआ हुये कोरोना फ्री

मध्य प्रदेश: नगरीय निकायों में संविदा से भरे जाएंगे खाली पद, इन पदों पर होगी नियुक्ति

1 जून से खुलेंगे मध्य प्रदेश के सभी राष्ट्रीय उद्यान, करना होगा कोविड गाइडलाइन का पालन

मध्य प्रदेश के 6 जिलों में शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया, कर्फ्यू में दी जाएगी छूट

मध्य प्रदेश के 6 जिलों में शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया, कर्फ्यू में दी जाएगी छूट

Leave a Reply