तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र भाजपा में हुये शामिल

तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र भाजपा में हुये शामिल

प्रेषित समय :13:21:47 PM / Mon, Jun 14th, 2021

नई दिल्ली. तेलंगाना में बीजेपी अब पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है. तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी की उपस्थिति में राजेंद्र आज बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने 12 जून को विधानसभा में हुजुराबाद के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था.

हुजुराबाद निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजेंद्र सत्तारूढ़ टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे. राजेंद्र को उन शिकायतों के बाद पिछले महीने मंत्रिमंडल से निकाल दिया गया था कि उनके परिवार के सदस्यों के मालिकाना हक वाली कंपनियों ने राज्य में जमीनों पर कब्जा किया हुआ है. इसके बाद उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. अब राजेंद्र बीजेपी के साथ आ गए हैं. राजेंद्र के अलावा टीआरएस के कुछ और नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

इस्तीफा देने से पहले राजेंद्र ने कहा था कि उनके कई शुभचिंतकों ने उन्हें इस्तीफा न देने की सलाह दी लेकिन वह अपने निर्वाचन क्षेत्र और तेलंगाना के लोगों के आत्म सम्मान की खातिर ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद अपना इस्तीफा देने के बारे में सोचा, लेकिन मुझे वह अवसर नहीं मिला मैंने अध्यक्ष से बात करने और फिर सीधे उन्हें इस्तीफा सौंपने के बारे में सोचा, लेकिन ऐसा नहीं कर सका क्योंकि अध्यक्ष ने कोविड का हवाला दे दिया.

एटाला राजेंद्र के बीजेपी में शामिल होने पर बताया जा रहा है कि तेलंगाना में पाटीज़् को मजबूत बल मिलेगा. राजेंद्र स्वास्थ्य मंत्री के पहले वित्त मंत्री भी रह चुके हैं, केसीआर के बहुत करीबी माने जाते थे

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply