एमपी के सतना में शादी के 45 दिन बाद पति-पत्नी के शव एक ही फंदे से लटके मिले, विवाह के बाद लड़के ने छोड़ दिया था काम-धंधा

एमपी के सतना में शादी के 45 दिन बाद पति-पत्नी के शव एक ही फंदे से लटके मिले, विवाह के बाद लड़के ने छोड़ दिया था काम-धंधा

प्रेषित समय :16:56:10 PM / Tue, Jun 15th, 2021

सतना. मध्य प्रदेश के सतना में अपनी नई जिंदगी शुरू करने के 45 दिन बाद सोमवार रात को दंपती ने सुसाइड कर लिया. दोनों के शव पंखे के हुक से बंधी रस्सी से लटके मिले. दोनों की अरेंज मैरिज थी. पुलिस को मामला घरेलू कलह का लग रहा है. लड़के ने शादी के बाद काम धंधा छोड़ दिया था.

मामला सतना जिले के ताला थाना के आमिन गांव का है. सुबह जब पति-पत्नी बाहर नहीं निकले तो घर के सदस्यों ने खिड़की से झांक कर देखा. दोनों के शरीर फंदे से लटक रहे थे. आनन-फानन में आस पड़ोस के लोगों और पुलिस को जानकारी दी गई. सीनियर अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया. मामले को संदिग्ध मानते हुए रीवा से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई.
ताला थाना प्रभारी निरीक्षक पीसी कोल ने बताया कि सोमवार की रात शिब्बू साहू पुत्र चन्द्रभान (30) व उसकी पत्नी प्रीति साहू (23) ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह परिजनों ने खिड़की से देखा तो दोनों के शव फंदे से लटके मिले. इसकी सूचना तुरंत डायल 100 और ताला पुलिस को दी गई.

चूडिय़ां मिलीं टूटी हुईं

स्नस्रु के सीनियर वैज्ञानिक डॉक्टर आरपी शुक्ला ने बताया कि मौके का मुआयना करने पर पता चला है कि ये सुसाइड का मामला है. हालांकि जांच में 10 से 12 चूडिय़ां टूटीं मिली हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आत्महत्या के दौरान प्राण निकलते समय या छीनाछपटी के चक्कर में चूडिय़ां टूटी होंगी. प्राथमिक जांच में कोई खास कारण नहीं समझ में आया है. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही असली वजह सामने आएगी.

पड़ोसी गांव में ही की थी शादी

बताया गया कि डेढ़ महीने पहले शिब्बू साहू ने पड़ोस के गांव में ही 30 अप्रैल 2021 को प्रीति साहू के साथ शादी की थी. शिब्बू ट्रक ड्राइवर था और शादी के बाद घर पर ही रह रहा था. मौके पर पहुंची ताला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पंचनामा करने के बाद दोनों के शव पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चौहान की बड़ी घोषणा, मध्य प्रदेश में बिल्डिंग परमिशन के लिये पेड़ लगाना होगा अनिवार्य

मध्य प्रदेश के 32 जिले आये ग्रीन जोन में, अलीराजपुर, छतरपुर तथा झाबुआ हुये कोरोना फ्री

मध्य प्रदेश: नगरीय निकायों में संविदा से भरे जाएंगे खाली पद, इन पदों पर होगी नियुक्ति

मध्य प्रदेश के 6 जिलों में शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया, कर्फ्यू में दी जाएगी छूट

1 जून से खुलेंगे मध्य प्रदेश के सभी राष्ट्रीय उद्यान, करना होगा कोविड गाइडलाइन का पालन

Leave a Reply