जब इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान अनु मलिक खुद को मारने लगे थे थप्पड़

जब इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान अनु मलिक खुद को मारने लगे थे थप्पड़

प्रेषित समय :10:32:28 AM / Tue, Jun 15th, 2021

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का हर सीजन दर्शकों का दिल जीत लेता है. शो में जज, होस्ट और कंटेस्टेंट की मस्ती दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. इंडियन आइडल का सीजन 11 में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी  के साथ अनु मलिक शो को जज करते हुए नजर आए थे. शो के ऑडिशन के दौरान अनु मलिक ने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद साथ बैठे जज चौंक गए थे.

इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान एक ऐसा कंटेस्टेंट आ गया था जिसका गाना सुनकर अनु मलिक परेशान हो गए थे और उन्होंने खुद को ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. इतना ही नही नेहा कक्कड़ बहुत तेज हंसने लगी थी और विशाल अपना सिर पकड़कर बैठ गए थे.

दरअसल ऑडिशन में एक पवन कुमार नाम का कंटेस्टेंट आया था. पवन ऑडिशन रुम में एक कप में गरम पानी साथ में लेकर आए थे. उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना बुलेया गाना शुरू किया. वह बिना सुर ताल के गाना गा रहे थे. जिसे सुनने के बाद अनु मलिक मजेदार कमेंट करने लगे थे और विशाल अपना सिर पकड़कर बैठ गए थे.

पवन ने जैसे ही तेज गाया उनका आवाजा अजीब सी हो गई. उसके अनु मलिक ने उनसे कहा पानी पियो. जैसे सुर उतर आया है गले, पानी भी उतरेगा. उसके बाद पवन ने दोबारा गाना शुरू किया तो अनु मलिक ने खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. अनु मलिक को ऐसा करता देख नेहा उनसे कहती हैं अरे, लग जाएगी. अनु पूछते हैं आवाज आ रही है? उसके बाद नेहा माइक्रोफोन को ऊपर करती हैं ताकि थप्पड़ की आवाज सभी को सुनाई दे.

अनु मलिक का खुद को थप्पड़ मारता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया- ऑरिजिनल एंटरटेनर तो अनु मलिक है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडियन आइडल का रौनक बढ़ाएंगी ज़ीनत अमान

टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

जी टीवी पर दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू

टीवी सीरियल की इस संस्कारी 'बहू' ने पिंक स्विमसूट में दिखाईं बोल्डनेस

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

Leave a Reply