रोनाल्डो-कोका कोला मामले में इंडियन कंपनियां भी कूदीं, फेविकोल ने कहा-ना बोतल हटेगी, ना वैल्यू घटेगी

रोनाल्डो-कोका कोला मामले में इंडियन कंपनियां भी कूदीं, फेविकोल ने कहा-ना बोतल हटेगी, ना वैल्यू घटेगी

प्रेषित समय :16:02:56 PM / Fri, Jun 18th, 2021

नई दिल्ली. पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनिशप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने से कोका-कोला की बोतल हटा दी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनके ऐसा करने के बाद कंपनी के शेयर्स में गिरावट दर्ज की गई और उसे नुकसान हुआ. हालांकि दूसरे पक्ष का मानना है कि कंपनी के शेयर में ऐसी गिरावट होती रहती है और इसका रोनाल्डो को बोतल हटाने से कोई रिश्ता नहीं है. इस बीच फेविकोल ने इसी मुद्दे पर एक मजाकिया विज्ञापन बनाया है. सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है.

फेविकोल ने रोनाल्डो की प्रेस वार्ता के बैकग्राउंड वाली एक तस्वीर में कोक की जगह फेविकल की दो बोतलें रख दी हैं. इसके नीचे लिखा गया है- ना बोतल हटेगी, ना वैल्यूएशन गिरेगी. ट्वीट के कैप्शन में फेविकोल ने लिखा है- हाय नी मेरा कोका, कोका,कोका,कोका, कोका..

इसी तरह डेयरी उत्पादों के लिए मशहूर अमूल ने भी अपने  विज्ञापन के जरिए मौजूदा घटना पर टिप्पणी की. अमूल ने एक ट्वीट में लिखा- हम किसी भावनाओं को बोतल में बंद नहीं करते.

रोनाल्डो ने क्या किया था?

गौरतलब है कि रोनाल्डो फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और वह पहले भी कार्बोनेटेड पेय पदार्थों के प्रति अपनी असहजता के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने पुर्तगाल के सोमवार को हंगरी के खिलाफ शुरुआती मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में अपने सामने रखी कोका-कोला की कांच की दो बोतलों को एक तरफ हटा दिया. यह वीडियो इसके बाद से वायरल हो गया है क्योंकि 36 साल के यूवेंटस के स्ट्राइकर ने कोका-कोला के बजाय पानी की बोतल को उठाया और पुर्तगाली भाषा में कहा, अगुआ (पानी) और ऐसा लग रहा था कि वह एरिएटिड ड्रिंक्स के बजाय पानी को अपनाने की सलाह दे रहे थे.

यूएफा ने चेताया

उधर, यूरोपीय चैंपियनशिप में बोतल हटाने के चलन पर प्रतिक्रिया देते हुए यूएफा ने गुरुवार को 24 टीमों के खिलाडिय़ों से कहा कि वे प्रेस कांफ्रेंस मंचों पर रणनीति के तहत रखी गयी प्रायोजक कंपनियों की ड्रिक्स बोतलों को हटाना बंद कर दें. रोनाल्डो, पॉल पोग्बा और मैनुअल लोकाटेली सभी इस हफ्ते जब प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी सीट पर बैठे तो उन्होंने कैमरे के सामने आ रही प्रायोजकों की सभी बोतलों को हटा दिया. यूरो 2020 के टूर्नामेंट निदेशक मार्टिन कालेन ने कहा कि यूएफा (यूरोपीय फुटबॉल संघों के संघ) ने इस संबंध में टीमों को सूचित किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनलॉक के दौरान कोविड नियमों के उल्लंघन पर दिल्ली हाईकोर्ट सख्त, कहा इससे मिलेगा संक्रमण की तीसरी लहर को बढ़ावा

दिल्ली मेट्रो से करना है सफर तो घर से निकलें एक घंटा पहले

पूर्वी यूपी और बिहार में झमाझम बारिश, दिल्लीवासियों को करना होगा इंतजार

दिल्ली में अभिनेत्री स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के खिलाफ केस दर्ज

पछुआ हवाओं ने रोकी बादलों की राह, दिल्ली में एक हफ्ते देरी से आ सकता है मानसून

Leave a Reply