नवजोत सिंह सिद्धू का मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर हमला, कहा वो हर दिन झूठ बोलते हैं

नवजोत सिंह सिद्धू का मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर हमला, कहा वो हर दिन झूठ बोलते हैं

प्रेषित समय :11:02:40 AM / Mon, Jun 21st, 2021

नई दिल्ली. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले कांग्रेस के अंदर घमासान मचा है. क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. सिद्धू ने एक बार फिर से करारा हमला करते हुए कहा कि कैप्टन हर दिन झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा, पंजाब में सिस्टम उन्हें काम करने नहीं दे रहा है. लिहाजा वो राज्य में बदलाव चाहते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह के इन आरोपों को सीरे से खारिज कर दिया कि वो पंजाब का उपमुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और साथ ही गृह मंत्रालय संभालना चाहते हैं. सिद्धू ने कहा, वो बकवास कर रहे हैं. हर दिन वो झूठ बोलते हैं. उन्होंने मेरी आम आदमी पार्टी के साथ हुई बैठक का ज़िक्र किया. क्या उन्होंने ये साबित किया कि मैं उपमुख्यमंत्री बनना चाहता हूं. क्या बेकार की बातें वो कर रहे हैं. उन्हें असली मुद्दों की बात करनी चाहिए.

उन्होंने कहा, मेरे राजनीतिक जीवन का उद्देश्य है एक सिस्टम का पालन करना और उसे बदलना. दो शक्तिशाली परिवार इस वक्त पंजाब का नियंत्रण कर रहे हैं. वो राज्य के हितों को खत्म कर रही है और विशुद्ध रूप से अपने निहित स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने सब कुछ नियंत्रित कर लिया है. मेरी लड़ाई उस व्यवस्था के खिलाफ रही है.

सिद्धू ने आरोप लगाया कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, आपको सिस्टम में काम करने की अनुमति कौन देता है? एक विधायक की वैल्यू क्या है? एक विधायक क्या चाहता है? सिस्टम बर्बाद हो गया है. उसने पंजाब को गिरवी रख दी है. आप कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से अपनी बात कह सकते हैं. उन्होंने क्या किया? मैं उसी का जवाब दे सकता हूं जो मेरे हाथ में है.

नवजोत सिंह सूद्धू ने दावा किया कि उनके साथ 78 विधायक हैं. जब उनसे पूछा गया कि कैप्टन ने कहा है कि वो उनके बेटे की तरह हैं. तो इस सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा, 'आप किसी व्यक्ति का अपमान करते हैं, उसे हटाते हैं और फिर उसे बाहर कर देते हैं क्योंकि वह न्याय की मांग कर रहा है. आप उसे अपनी असुरक्षा से देखते हैं और फिर कहते हैं कि वह आपका बेटा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनिया गांधी से अमरिंदर की मुलाकात टली, अब 22 जून को होगी पंजाब के फाइनल फॉर्मूले पर चर्चा

पंजाब में ग्रीन फंगस का पहला मामला आया सामने, कोरोना से ठीक हुआ था मरीज

पंजाब: गोबर गैस प्लांट के कुएं में गिरने से दो किसानों की मौत, बचाने उतरा था दूसरा, दोनों की जान चली गई

Leave a Reply