वीवो ने कम कीमत में लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन Vivo Y12A

वीवो ने कम कीमत में लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन Vivo Y12A

प्रेषित समय :09:03:20 AM / Mon, Jun 21st, 2021

नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपनी Y सीरीज का एक और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह स्मार्टफोन सिंगापुर और थाईलैंड में Vivo Y12A नाम से पेश किया गया है। वीवो की किफायती स्मार्टफोन सीरीज Vivo Y12 का यह पांचवा स्मार्टफोन है।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो मालूम होता है कि वीवो का लेटेस्ट Vivo Y12A स्मार्टफोन इससे पहले वियतनाम में पिछले महीने लॉन्च किए Vivo Y12s 2021 का रिब्रांड वर्जन लग रहा है। Vivo Y12A स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट  3GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। थाईलैंड में वीवो के इस स्मार्टफोन को 4,499 Baht (करीब 10,500 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। Vivo Y12A स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Vivo Y12A स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.51 इंच का IPS LCD स्क्रीन दिया है। इस फोन में कंपनी ने सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी है। इस स्मार्टफोन में दिए डिस्प्ले का रेजोल्यूशन HD+ 720 x 1600 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वीवो के इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फ़ी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वीवो के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वीवो के इस फोन में कंपनी ने 5,000mAh की बैटरी और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। इसके साथ ही वीवो का यह फोन 5W रिवर्स चार्ज सपोर्ट करता है। सिक्योरिटी फीचर की बात करें तो फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

वीवो का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Vivo Y12A स्मार्टफोन को Snapdragon 439 चिपसेट के साथ 3GB की RAM के साथ लॉन्च किया गया है। स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 32GB स्टोरेज सपोर्ट करता है, जिसे microSD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल SIM सपोर्ट, 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट करता है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

7 हज़ार से भी कम कीमत का हुआ इनफिनिक्स Smart HD स्मार्टफोन

लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो Reno 6Z स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Nokia ने 8 हजार से भी कम कीमत में लांच किया नया स्मार्टफोन

Leave a Reply