सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा है शानदार ProBuds Earbuds

सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा है शानदार ProBuds Earbuds

प्रेषित समय :09:10:24 AM / Wed, Jun 23rd, 2021

भारत की टेक्नोलॉजी कंपनी लावा ने अपने पहले Probuds ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है. इन ईयरबड्स का डिज़ाइन लावा ने कई टेस्ट और कान की अंदरूनी डिज़ाइन की स्टडी करने के बाद बनाया है. इसके साथ ही कंपनी ने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स के सेगमेंट में एंट्री कर ली है. लावा के ये ईयरबड्स ऑफर के तहत सिर्फ 1 रुपये में मिल रहे हैं, जिसे ग्राहक लावा स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट या अमेज़न से खरीद सकते हैं.

कंपनी के Probuds ईयरबड्स शानदार चार्जिंग केस के साथ आते हैं, जिसमें कंपनी ये दावा करती है कि सिंगल चार्ज में इस ईयरबड्स का इस्तेमाल 25 घंटों तक किया जा सकता है. लावा के ये ईयरबड्स स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट हैं, जो कि IPX5 की रेटिंग के साथ आते हैं. कंपनी के ये ईयरबड्स MediaTek Airoha चिपसेट पर काम करते हैं, जिसमे 11.6 MM के ड्राइवर्स दिए गए हैं.

25 घंटों तक चलेगी बैटरी

कंपनी ने ईयरबड्स के चार्जिंग केस में 500 mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है. वहीं Probuds ईयरबड्स में 55mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी के अनुसार चार्जिंग केस के साथ इस Probuds ईयरबड्स को 25 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी ने इस ईयरबड्स में Wake and Pair टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, जिसके अनुसार चार्जिंग केस को खोलने के साथ ही ये ईयरबड्स अपने आप ऑन होकर कनेक्शन मोड में आ जाएंगे. कनेक्टिविटी के लिए ईयरबड्स  में ब्लूटूथ v5 और माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. लावा के Probuds ईयरबड्स का वजन कुल 77 ग्राम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सैमसंग ने लॉन्च किए लैवल U2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स

TCL ने भारत में लॉन्च किए 3 ट्रू वायरलेस ईयरबड

फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

Leave a Reply