ऑक्सीजन रिपोर्ट पर बढ़ा बवाल: मनीष सिसोदिया बोले ऐसी कोई भी रिपोर्ट नहीं, झूठ बोल रही है भाजपा

ऑक्सीजन रिपोर्ट पर बढ़ा बवाल: मनीष सिसोदिया बोले ऐसी कोई भी रिपोर्ट नहीं, झूठ बोल रही है भाजपा

प्रेषित समय :12:43:01 PM / Fri, Jun 25th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली में कथित ऑक्सीजन रिपोर्ट पर अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. उपमुख्यमंत्री का कहना है कि ऐसी कोई भी रिपोर्ट है ही नहीं. बीजेपी झूठ बोल रही है. ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने अभी कोई रिपोर्ट अप्रूव ही नहीं की है तो ये रिपोर्ट कहां से आई.

मनीष सिसोदिया ने कहा, एक तथाकथित रिपोर्ट बताई जा रही है कि दिल्ली में जब कोरोना का पीक था तो ऑक्सीजन की कमी नहीं थी और ऑक्सीजन की मांग 4 गुना बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई थी. बीजेपी के नेता जिस तथाकथित रिपोर्ट के हवाले से अरविंद केजरीवाल को गाली दे रहे हैं, ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं है. ये रिपोर्ट बीजेपी के ऑफिस में बैठकर बनाई गई है. अगर ऐसी कोई रिपोर्ट है तो बताएं कि कमेटी के किस-किस सदस्य के इस पर हस्ताक्षर हैं.

सिसोदिया ने आगे कहा, हमने ऑडिट कमेटी के कई सदस्यों से बात की, सबका कहना है कि उन्होंने किसी रिपोर्ट पर हस्ताक्षर ही नहीं किए हैं. मैं बीजेपी नेताओं को चुनौती देता हूं कि वो रिपोर्ट लेकर आओ जिसे ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने मंजूरी दी हो.

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित कमेटी की रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि कोरोना महामारी जब चरम पर थी तो केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में ऑक्सीजन की डिमांड जरूरत से चार गुना ज्यादा की. ऑक्सीजन की जरूरत केवल 289 मीट्रिक टन थी, लेकिन केजरीवाल सरकार ने चार गुना ज्यादा 1140 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की मांग की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट में खुलासा: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान दिल्ली ने बढ़ा-चढ़ा कर बताई थी ऑक्सीजन की मांग

जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ बैठक के बाद बोले पीएम मोदी: कहा कम होगी दिल्ली और दिल की दूरी

इज़रायली दूतावास विस्फोट मामला: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 छात्रों को हिरासत में लिया

गर्मी से परेशान दिल्लीवासियों को एक हफ्ते और करना होगा बारिश का इंतजार

अब दिल्ली बीजेपी में रार, वॉट्सऐप ग्रुप से बग्गा सहित कई प्रवक्ताओं को निकाला

Leave a Reply