जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

प्रेषित समय :14:57:37 PM / Fri, Jun 25th, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में शोपियां के हाजीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इलाके में अभी दो और आतंकियों के छिपे होने की खबर है. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है.

जानकारी के अनुसार इस इलाके में आज सुबह से ही तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. सुरक्षाबलों को हाजीपुर इलाके में कुछ आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी. अभियान के तहत यहां घर-घर तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान सेब के बगीचे से सटे एक मकान में तलाशी के लिए जब सुरक्षाबल पहुंचे तो अंदर छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. माना यही जा रहा है कि दो से तीन आतंकी यहां छिपे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ओर से फायरिंग होने पर सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत अपनी पोजीशन लेते हुए आतंकवादियों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस बीच सेना ने छिपे हुए आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा परंतु अभी तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. एक आतंकी ढेर होने के बाद भी रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. सेना आतंकी को पूरी तरह से घेर रखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply