नासिक में रेव पार्टी का खुलासा : रियलिटी शो और फिल्मों से जुड़ीं 5 महिलाएं सहित 22 लोग गिरफ्तार

नासिक में रेव पार्टी का खुलासा : रियलिटी शो और फिल्मों से जुड़ीं 5 महिलाएं सहित 22 लोग गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:30:14 PM / Sun, Jun 27th, 2021

मुंबई महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी में रविवार तड़के दो विला में चल रही रेव पार्टी  का पुलिस ने भंडाफोड़ किया और मौके से 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में 12 महिलाएं हैं और उनमें से एक ने टीवी रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, जबकि चार अन्य महिलाएं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़ी हैं. नासिक के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विला पर छापा मारा गया.

उन्होंने बताया कि पास के दो विला- स्काई ताज और स्काई लैगून में एक रेव पार्टी चल रही थी. छापेमारी के दौरान हमने 12 महिलाओं और 10 पुरुषों को पकड़ा. वे ड्रग्स का सेवन करते और हुक्का पीते हुए पाए गए. महिलाओं में से एक मशहूर रियलिटी शो की प्रतियोगी थी. आरोपियों को बाद में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. एसपी ने कहा कि उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि हम ऐसे लोगों की भी तलाश कर रहे हैं जिन्होंने इस पार्टी के आयोजन में मदद की, जहां कई हाई-एंड कारों में आए. पुलिस ने कहा कि नशीले पदार्थों के अलावा एक कैमरा, एक ट्राइपोट और कुछ अन्य सामग्री मौके से जब्त की गई है. पाटिल ने कहा कि छापेमारी के बाद एक विशेष टीम गठित कर मुंबई भेजी गई, जहां मामले के सिलसिले में एक नाइजीरियाई नागरिक को उठाया गया. इगतपुरी शहर मुंबई से लगभग 120 किलोमीटर दूर मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डेल्टा प्लस वेरिएंट के 48 में से 21 मामले महाराष्ट्र में, स्थानीय स्तर पर ज्यादा प्रसार

महाराष्ट्र : दिल्ली से गोवा जा रही राजधानी एक्सप्रेस सुरंग में पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के घर पर ED ने मारा छापा

Leave a Reply