फेमस जादूगर ने किया एलियन्स और पृथ्वी के संपर्क का दावा

फेमस जादूगर ने किया एलियन्स और पृथ्वी के संपर्क का दावा

प्रेषित समय :12:21:34 PM / Sat, Jul 3rd, 2021

वाशिंगटन. अमेरिका में पिछले कुछ समय से एलियन्स को लेकर हलचल काफी तेज हुई है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा तक यूएफओ के अस्तित्व पर हाल ही में चर्चा कर चुके हैं. अब ब्रिटिश-इजरायली जादूगर यूरी जेलर का कहना है कि पृथ्वी पिछले 50 सालों से एलियन्स के साथ संपर्क में हैं. साल 1974 में यूरी को नासा बुलाया गया था. दरअसल अमेरिका की खुफिया एजेंसी सीआईए के अधिकारी यूरी की माइंड-कंट्रोल ताकतों से प्रभावित हुए थे. इसके बाद ही उन्हें मैरीलेंड के नासा बेस बुलाया गया था. यूरी ने कहा कि उन्होंने वहां जो देखा, उससे उन्हें विश्वास हो गया था कि एलियन्स होते हैं.

यूरी ने कहा, मुझे वहां मौजूद एक इंजीनियर वर्नहर वॉन ब्रॉन ने एक मेटल का टुकड़ा निकाल कर दिखाया था. मैंने उसे टच किया था और मुझे एहसास हुआ था कि ये हमारी धरती का नहीं लग रहा है. मैं काफी हैरान रह गया था और मैंने वॉन से इस बारे में सवाल भी किया था. मैंने इस इंजीनियर से पूछा कि ये कैसा टुकड़ा है. ये तो हमारे ग्रह का नहीं लग रहा है. इस पर वॉन ने भी मुझे कहा था कि तुम्हारा अंदाजा बिल्कुल सही है. ये वाकई हमारी धरती का नहीं है. दरअसल ये उस यूएफओ का टुकड़ा है जो हमारी धरती पर क्रैश हो गया था.

यूरी ने इसके अलावा नासा के बेस में रखे एक फ्रीज के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि वे इस फ्रीज में रखे कंटेंट को देखकर हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि उस फ्रीज में जो रखा था वो मैं आपको बता नहीं सकता हूं क्योंकि मैंने नॉन-डिस्क्लोजर दस्तावेज साइन किए हुए हैं. उन्होंने आगे कहा लेकिन मैं इतना आपको बता सकता हूं कि हम उनके संपर्क में हैं. हम एलियन्स के संपर्क में है और ऐसा आज से नहीं है बल्कि पिछले लगभग पांच दशकों से हम उनके कांटेक्ट में है.

गौरतलब है कि यूरी जेलर ने जादूगार के तौर पर काफी लोकप्रियता हासिल की है. वे एक दौर में अपनी लाइव टीवी परफॉर्मेंस के दौरान चम्मचों को मोड़ दिया करते ये उनकी सबसे लोकप्रिय ट्रिक मानी जाती रही है. उनका एक एंटरनेटर के तौर पर करियर चार दशकों तक चला. हालांकि कुछ सालों पहले यूरी के मैनेजर यशा काट्स ने कहा था कि यूरी के सभी परफॉर्मेंस स्टेज ट्रिक्स होते थे और वे कई खास तकनीक के सहारे इन ट्रिक्स को अंजाम देकर लोगों को अचंभित कर देते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना के अल्फा-डेल्टा वेरिएंट्स को खत्म करती है भारत की बनाई कोवैक्सीन : अमेरिका

इराक-सीरिया में अमेरिका ने किया एयर स्ट्राइक, ईरान समर्थित मिलिशिया ठिकानों को किया तबाह

भारत ने बनाया वैक्सीनेशन का वर्ल्ड रिकॉर्ड, अमेरिका-ब्रिटेन को पछाड़ा

इराक-सीरिया में अमेरिका ने किया एयर स्ट्राइक, ईरान समर्थित मिलिशिया ठिकानों को किया तबाह

अमेरिका: जो बाइडन के बेटे ने कॉलगर्ल को दी 18 लाख की पेमेंट, लैपटॉप ने उगले सारे राज

अमेरिका में 1.11 करोड़ से कम है आपकी कमाई, तो सरकार हर महीने देगी 22,000 रुपये

Leave a Reply