पटना : गंगाा नदी किनारे सेल्फी लेते फिसला पैर और बह गए 3 किशोर

पटना : गंगाा नदी किनारे सेल्फी लेते फिसला पैर और बह गए 3 किशोर

प्रेषित समय :16:38:22 PM / Sun, Jul 4th, 2021

पटना. पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर बड़ी घटना हो गई. यहां नहाने के दौरान गंगा नदी में तीन किशोर डूब गए. इसकी सूचना से वहां सनसनी फैल गई. घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और एनडीआरएफ को दी, जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुट गई है. हालांकि अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक गंगा में डूबे तीनों किशोर की पहचान बाईपास थानाक्षेत्र के बाहरी बेगमपुर निवासी गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार के रूप में की गई है. जिनकी उम्र 15 से 16 वर्ष के आसपास गई है. बताया जाता है कि तीनों दोस्त मोहल्ले के ही कुछ अन्य दोस्तों के साथ कंगन घाट पर नहाने आए थे. नहाने के दौरान सभी दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी भी ले रहे थे. इसी दौरान गंगा की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार नदी की तेज धार में बह गए.

गंगा में डूबे किशोर के दोस्तों और घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी दोस्त गंगा में नहाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान संतुलन बिगडऩे से वे नदी की तेज धार में बह गए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही तीनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे किशोरों के शव की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद से गंगा में डूबे किशोरों के परिजनों में कोहराम मचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

बिहार: डिप्टी सीएम के भाई की पटना में रंगदारी, जमीन कब्जाने गुंडों के साथ पहुंचा, मचा बवाल

पटना में शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचे STET अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज

Leave a Reply