‘यूट्रस डाइडेलफेस’ नाम की बीमारी से जूझ रही 23 साल की महिला, शरीर में 2-2 प्राइवेट पार्ट्स

‘यूट्रस डाइडेलफेस’ नाम की बीमारी से जूझ रही 23 साल की महिला, शरीर में 2-2 प्राइवेट पार्ट्स

प्रेषित समय :09:53:13 AM / Wed, Jul 7th, 2021

राजस्थान के नागौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 23 साल की प्रेग्नेंट महिला के 2-2 प्राइवेट पार्ट्स होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. डॉक्टर्स की जांच में सामने आया है कि महिला की बॉडी में 2 वेजाइना, 2 सर्विक्स और 2 यूट्रस हैं. इस बात से डॉक्टर्स भी हैरान हैं.

इस मामले की पुष्टि के लिए डॉक्टर्स की टीम ने दो बार उसकी मेडिकल जांच की. हैरानी की बात ये है कि महिला को इस बात की कोई जानकारी ही नहीं थी. महिला 2 महीने की प्रेग्नेंट थी. ब्लीडिंग होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने जब उसकी मेडिकल जांच की तो पता चला कि उसके शरीर में दो-दो प्राइवेट पार्टस हैं.

‘यूट्रस डाइडेलफिस’ से पीड़ित है महिला

डॉक्टर्स का कहना है कि मेडिकल साइंस में इसे ‘यूट्रस डाइडेलफिस’ कहा जाता है. ये एक दुर्लभ बीमारी है. डॉक्टर्स ने बताया कि कुछ टाइम पहले अमेरिका में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. वहीं डॉक्टर्स का दावा है कि महिला पूरी तरह से स्वस्थ है. वह मां भी बन सकती है लेकिन अबॉर्शन का खतरा लगातार बना रहता है. वहीं ये भी कहा गया है कि इसका इलाज संभव है.

शरीर में दो प्राइवेट पार्ट्स से डॉक्टर्स हैरान

बताया जा रहा है कि महिला की शादी 6 महीने पहले ही हुई है. वह 2 महीने की प्रेग्नेंट थी. अचानक ब्लीडिंग होने की वजह से उसे थांवला के सीएचसी में भर्ती कराया गया था. डॉ प्रकाश ने जब उसकी सोनोग्राफी कराई को पता चला कि उसका मिसकेरेज हो गया है. इलाज के दौरान उसके शरीर में दो-दो प्राइवेट पार्ट होने की जानकारी सामने आई. डॉक्टर इस बात से हैरान रह गए. डॉक्टर का कहना है कि अगर महिला का मिसकेरेज नहीं होता तो शायद इस दुर्लभ बीमारी के बारे में उसे पता ही नहीं चलता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मां ने की 5 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड घुसाने की कोशिश, बच्ची हुई घायल

जब युवक का सेक्स के बीच में ही टूट गया प्राइवेट पार्ट, ब्रिटिश जनरल की रिपोर्ट में आया जानें यह अनोखा मामला

शख्स के प्राइवेट पार्ट में हुआ फ्रैक्चर, दुनियाभर में पहली बार सामने आया ऐसा केस

नोएडा में कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में साथियों ने लगाया एयर कंप्रेसर, आंतें फटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, 2 गिरफ्तार

15 वर्षीय स्टूडेंट ऑनलाइन क्लास में मैडम को प्राइवेट पार्ट दिखाता था, हिरासत में लिए जाने पर यह बताई वजह

Leave a Reply