10 दिन चलेगी इस बजट Smartwatch की बैटरी, चेक कर सकेंगे बॉडी टेंपरेचर

10 दिन चलेगी इस बजट Smartwatch की बैटरी, चेक कर सकेंगे बॉडी टेंपरेचर

प्रेषित समय :08:14:10 AM / Sun, Jul 11th, 2021

चाइनीज वॉइस आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और वियरेबल कंपनी Mobvoi ने भारत में अपने स्मार्टवॉच TicWatch GTH को लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए हैं. ये स्मार्टवॉच अपने सेगमेंट के उन चुनिंदा स्मार्टवॉच है जो आपके शरीर के तापमान को भी काउंट कर सकती है. भारत में ये स्मार्टवॉच कस्टमर्स के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. आप अमेज़न पर इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 4,799 रुपये है.

कंपनी ने इस नए स्मार्टवॉच में स्मार्टवॉच कलर स्क्रीन दिया है, जिसका साइज 1.55 इंच है. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 2.5D कर्वेड ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टवॉच को 5 ATM की रेटिंग दी गई है. इसका मतलब ये है कि आप इस स्मार्टवॉच के साथ स्विम करने के साथ साथ सर्फिंग या बाथ भी ले सकते है.

फीचर्स: कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच मार्केट मौजूद कुछ चुनिंदा स्मार्टवॉच में है, जो आपके शरीर के तापमान पर भी नजर रख सकती है. इस स्मार्टवॉच का नॉन इनवेसिव मेथड आपके बॉडी के तापमान के नार्मल लेवल से ज्यादा होने पर आपको नोटिफाई करता है. इसके अलावा ये स्मार्टवॉच आपके शरीर के ऑक्सीजन लेवल को भी ट्रैक करने के साथ साथ हमेशा आपके हार्ट रेट को भी ट्रैक करता है.

इस स्मार्टवॉच में ऐसे कई इनबिल्ट ऐप्स हैं, जो आपके स्ट्रेस लेवल को कम करने में आपकी हेल्प करेंगे, ऐप्स जैसे कि TicExercise, TicHealth, TicZen और TicBreathe है. इसके अलावा आप अपने स्लीप साइकिल को ट्रैक कर सकते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पैनासोनिक लाया 11 स्मार्ट टेलिविजन, 25490 रुपये है शुरुआती कीमत

क्वाड रियर कैमरे के साथ नोकिया ने उतारा नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Nokia G20

कलाई में बच्ची ने बांध रखी थी स्मार्टवॉच, अचानक हुआ विस्फोट, स्किन काटना पड़ा

सस्ता मिल रहा है Vivo का 8GB RAM वाला खूबसूरत स्मार्टफोन

6000mAh बैटरी वाला Realme का नार्ज़ो 30A स्मार्टफोन हुआ सस्ता

5000mAh बैटरी के साथ टेक्नो स्पार्क गो 2021 स्मार्टफोन लॉन्च

Leave a Reply