BSNL ने पेश किए 3 सस्ते प्रीपेड प्लान! दो महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और ढेरों डेटा

BSNL ने पेश किए 3 सस्ते प्रीपेड प्लान! दो महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और ढेरों डेटा

प्रेषित समय :08:00:49 AM / Sun, Jul 11th, 2021

भारत संचार निगम लिमिटेड ने 100 रुपये के अंदर मिलने वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. नए स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) प्लान सभी नेटवर्क पर 3GB तक हाई-स्पीड डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान करते हैं. बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो में 447 रुपये का एसटीवी पैक भी शामिल किया है. बीएसएनएल ने अपने 699 रुपये के रिचार्ज प्लान को भी संशोधित किया है. आईये आपको बीएसएनएल के नए रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार में बताते हैं.

बीएसएनएल के नए 447 रुपये, 94 रुपये, 75 रुपये के प्लान: बीएसएनएल के 447 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 100 GB डेटा दिया जाता है, जिसमें रोजाना के इस्तेमाल की कोई सीमा नहीं होती. प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते है, जिसकी वैलिडिटी 60 दिनों की होती है. इसके साथ ही इस प्लान में यूज़र को Eros Now का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है.

बीएसएनएल के 94 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 3GB डेटा पूरे 90 दिनों के लिए दिया जाता है. इसमें यूज़र को 100 मिनट कॉलिंग की सुविधा दी जाती है, जिसके ख़त्म होने के बाद यूज़र को एक मिनट कॉलिंग के लिए 30 पैसें का शुल्क देना होगा. इसके साथ ही इस प्लान में यूज़र को पहले से निर्धारित कॉलर ट्यून की सुविधा, पूरे 60 दिनों तक दी जाती है.

बीएसएनएल के नए 75 रुपये वाले प्लान में 2GB डेटा और 100 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जाते हैं, जिसकी वैधता 60 दिनों की होती है. इस प्लान में यूज़र्स को मुफ्त कॉलर ट्यून की सुविधा भी दी जाती है.

बीएसएनएल ने 699 रुपये के प्रीपेड प्लान में किया बदलाव

बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 0.5 GB डेटा रोजाना के इस्तेमाल के लिए दिया जाता है, जिसके खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाती है. प्लान में यूज़र को 100 SMS रोजाना के दिए जाते है. इस प्लान में यूज़र को PRBT कॉलर ट्यून जोड़ने की सुविधा भी मिलती है. बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 180 दिनों की है.

बीएसएनएल ने 699 रुपये वाले प्लान को प्रमोशन के तौर पर जारी किया है, जिसकी वैधता नवंबर तक रहेगी. अगर यूज़र इस प्लान को नवंबर से पहले लेते हैं तो, उन्हें 160 दिनों की बजाय 180 दिनों की वैधता दी जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL ने लॉन्च किए 3 शानदार प्लान, 100 रुपये से कम में 3GB डेटा और 90 दिन तक कॉलिंग

BSNL ने बंद किए 100 रुपये से कम के 2 प्लान, आ गए 2 स्पेशल टैरिफ वाउचर

सुरक्षाबलों के लिए नई चुनौती हैं पार्ट टाइम आंतकी, ISI की बनाई प्लानिंग

BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

Leave a Reply