मात्र 6,795 रुपए में खरीदें गेमिंग हेडसेट, मिलेगी क्लियर ऑडियो क्वालिटी

मात्र 6,795 रुपए में खरीदें गेमिंग हेडसेट, मिलेगी क्लियर ऑडियो क्वालिटी

प्रेषित समय :09:30:36 AM / Wed, Jul 14th, 2021

इन दिनों यूजर्स का रुझान गेमिंग की तरफ ज्यादा बढ़ा है. इस बीच अगर आप एक जबरदस्त गेमिंग एक्पीरियंस के लिए हेडसेट की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक शानदार मौका है. स्विट्जरलैंड स्थित टेक कंपनी लॉजिटेक के सब-ब्रांड लॉजिटेक जी ने मंगलवार को एक नया वायर्ड गेमिंग हेडसेट 6,795 रुपए में लॉन्च किया है.

नया लाइटवेट – लॉजिटेक जी 335 – वायर्ड गेमिंग हेडसेट एमेजॉन पर ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, 240 ग्राम वजन के साथ लॉजिटेक जी 335 गेमिंग हेडसेट बाजार में सबसे हल्के गेमिंग हेडसेट में से एक है. बयान में कहा गया है, पुरस्कार विजेता जी733 वायरलेस गेमिंग हेडसेट के समान डिजाइन का उपयोग करते हुए, जी335 में स्मालर फिट और बढ़े हुए आराम के लिए एक पतला डिजाइन है.

गेमिंग हेडसेट में यूजर को लंबे समय तक आराम प्रदान करने के लिए आपके सिर के मुताबिक एक एडजस्टेबल सस्पेंशन हेडबैंड डिजाइन और सॉफ्ट-फैब्रिक ईयरपैड मटेरियल्स है. यानी इसके इस्तेमाल से आपके कानों और सिर में दर्द नहीं होगा. कंपनी ने कहा कि मैचिंग रिवर्सिबल हेडबैंड के साथ लॉजिटेक जी335 को लॉजिटेक जी प्रोडक्ट्स के साथ मिलाने और मैच करने के लिए डिजाइन किया गया है.

किसी भी गेमिंग प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं यूज

कंपनी के अनुसार, यह नया एडिशन गेमर्स को अपने गेमिंग स्पेस को कस्टमाइज और वैयक्तिकृत (पर्सनलाइज) करने के अधिक ऑप्शन देता है. लॉजिटेक जी335 हेडसेट में 3.5 मिमी ऑडियो जैक के माध्यम से लगभग किसी भी गेमिंग प्लेटफॉर्म के साथ उपयोग के लिए आसान प्लग एंड प्ले कैपेसिटी हैं.

हेडसेट में मिलेगी क्लियर ऑडियो क्वालिटी

कंपनी के अनुसार, फुल गेमिंग-ग्रेड ऑडियो क्वालिटी, बिल्ट-इन कंट्रोल, सीधे ईयर कप पर स्थित एक वॉल्यूम रोलर और एक फ्लिप-टू-म्यूट माइक, गेमर्स को बिना किसी विकर्षण (डिस्ट्रेक्शन) के गेम में डूबने देता है. लॉजिटेक जी335 क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और कम्यूनिकेशन क्लैरिटी के लिए डिस्कॉर्ड सर्टिफाइड भी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च हुआ Red Magic 6R गेमिंग स्मार्टफोन

ASUS ने पेश किए ROG Strix सीरीज के दो गेमिंग लैपटॉप

लॉकडाउन में गेमिंग इंडस्ट्री को हुआ बड़ा मुनाफा! रेवेन्यू 13,600 करोड़ के पार

शाओमी ने लॉन्च किया गेमिंग स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 23,000 रुपये

गेमिंग फोन Asus ROG Phone 5 की पहली सेल आज

Leave a Reply