महज 499 रुपये में शुरू हुई Ola Electric Scooter की बुकिंग

महज 499 रुपये में शुरू हुई Ola Electric Scooter की बुकिंग

प्रेषित समय :07:37:05 AM / Fri, Jul 16th, 2021

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च से पहले बाजार में खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आज इस स्कूटर के लिए कंपनी ने महज 499 रुपये की राशि पर बुकिंग शुरू कर दी हैं. जो कि रिफंडेबल है. ओला इलेक्ट्रिक ने सूचित किया है कि इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन ओला स्कूटर को बुक कर सकते हैं, जिसमें शुरुआती ग्राहकों के लिए प्राथमिकता डिलीवरी का प्रवाधान होगा.  

इस स्कूटर को लेकर बीते कुछ समय से लगातार दावें किए जा रहे हैं, जिनके अनुसार ओला का आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 18 मिनट में 50% तक बैटरी चार्ज करेगा. चूंकि इस स्कूटर की ड्राइविंग रेंज करीब 150किमी तक होगी तो कहा जा सकता है, कि यह 18 मिनट की चार्ज पर 75 किमी तक की रेंज देगा. भारत में लॉन्च होन पर यह स्कूटर Ather 450X और TVS iQube और Bajaj Chetak को टक्कर देगा.

फिलहाल इस स्कूटर के बारे में बहुत ज्यादा कुछ कहना संभव नहीं है, लेकिन माना जा रहा है, कि इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग, फास्ट चार्जिंग क्षमताएं, फ्रंट डिस्क ब्रेक आदि दिए जाएंगे. अगले कुछ दिनों में स्कूटर के बारे में अन्य जानकारी मिलने की उम्मीद है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इसे इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से 1.2 लाख (एक्स-शोरूम) के दायरे में बताई जा रही है.

आपको याद होगा कुछ समय पहले ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ओला के अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर लिस्ट पर चर्चा की थी. कंपनी के ग्रुप सीईओ ने हाल ही में ट्विटर पर घोषणा की थी कि स्कूटर में सबसे बड़े बूट स्पेस, ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस और सेगमेंट में सबसे ज्यादा रेंज की सुविधा दी जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑल-इलेक्ट्रिक रोल्स-रॉयस विमान उड़ान भरने के लिए तैयार

शुरू हुई पावरफुल इलेक्ट्रिक साइकिलों की बुकिंग, महज 2,999 रुपये में करें बुक

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

मोदी सरकार के फैसले का दिखने लगा असर, देश में 14,500 रुपये तक सस्ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply