Apple फ्री में दे रहा है 12 हजार वाला Airpod, जानें क्या है ऑफर

Apple फ्री में दे रहा है 12 हजार वाला Airpod, जानें क्या है ऑफर

प्रेषित समय :08:19:38 AM / Sat, Jul 17th, 2021

Apple ने अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल ऑफर की शुरुआत की है जिसमें वे एपल के एयरपॉड्स को मुफ्त में घर ला सकते हैं. इस ऑफर का लाभ सभी कॉलेज स्टूडेंट्स ले सकते हैं. कंपनी के इस ऑफर का नाम एनुअल एजुकेशन ऑफर है जिसे Apple Online Store पर लाइव कर दिया गया है. अगर कोई भी ग्राहक यूनिवर्सिटी या कॉलेज की जरूरत के लिए iPad या फिर Mac खरीदता है तो उसे Airpod फ्री में दिया जाएगा.

अगर इस ऑफर के एलिजिबिलिटी की बात करें तो मौजूदा समय में यह ऑफर हाल ही में कॉलेज या यूनिवर्सिटी को जॉइन करने वाले छात्रों के लिए है. ऐसे छात्रों के लिए उनके पैरेंट्स या फिर टीचर और सभी लेवेल्स के स्टाफ खरीदारी कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ…

इन डिवाइस पर मिलेगा यह ऑफर

ग्राहक इस ऑफर का लाभ MacBook Air, MacBook Pro, iMac, Mac Pro और Mac mini पर ले सकते हैं. इसके अलावा Airpods को मुफ्त में पाने के लिए छात्र iPad Air और iPad Pro की भी खरीदारी कर सकते हैं. यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए है और स्टॉक रहने तक उपलब्ध है.

कौन सा AirPod मिलेगा मुफ्त

छात्रों को स्टैंडर्ड AirPod (बिना वायरलेस चार्जिंग) मुफ्त में दिया जाएगा अगर वे ऊपर बताए गए प्रोडक्ट की खरीदारी करेंगे. हालांकि अगर वे 4000 रुपये एक्स्ट्रा देते हैं तो उन्हें AirPod का वायरलेस चार्जिंग वेरिएंट मिल जाएगा. वहीं अगर कोई AirPods Pro पाना चाहता है तो उसे 10,000 रुपये ज्यादा देने होंगे.

इस ऑफर का ऐसे ले सकते हैं लाभ

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए इसमें स्टूडेंट्स या स्टाफ के लिए ऑनलाइन वैरिफिकेशन प्रॉसेस मौजूद है ग्राहक एपल एजुकेशन स्टोर पर वैरिफिकेशन कर खरीदारी कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सस्ते में खरीदें Samsung की 65 इंच की स्मार्ट TV, 32 इंच पर भी ऑफर

Jio ने पेश किया जबरदस्त ऑफर! बिना पैसे दिए 5 बार कर सकेंगे रिचार्ज!

मात्र 23 हजार में खरीदें Bajaj Discover बाइक, मिल रहे हैं ढेरो ऑफर

Jio ऑफर- सिर्फ 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं दमदार 4G स्मार्टफोन

Paytm का अलर्ट! अगर आपके पास भी आया है इस कैशबैक का ऑफर तो हो जाएं सतर्क

Leave a Reply