चिल्फी घाटी में भीषण सड़क हादसा, नायब तहसीलदार सहित तीन की मौत, एक गंभीर घायल

चिल्फी घाटी में भीषण सड़क हादसा, नायब तहसीलदार सहित तीन की मौत, एक गंभीर घायल

प्रेषित समय :15:29:30 PM / Sat, Jul 17th, 2021

कवर्धा. चिल्फी थाने के पगवाही के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. ट्रक और बोलेरे में भीषण टक्कर होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि मृतक में नायब तहसीलदार बोड़ला सतीश कृशान व उसके दो साथी शामिल हैं. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने आगे बढ़कर मृतकों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि बोड़ला नायब तहसीलदार चिल्फी घाटी में सैर कराने के लिए अपने मित्रों के साथ निकले थे. लौटते समय चिल्फी के पगवाही के पास सरकारी बोलेरो वाहन और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई, घटना इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में मौके पर ही बोड़ला नायब तहसीलदार सहित उनके दो दोस्तों की मौत हो गई.

उड़ीसा के रहने वाले थे नायब तहसीलदार

बोड़ला नायब तहसीलदार सतीश कुशान उड़ीसा में रहने वाले अपने चार दोस्तों को चिल्फी घाटी घुमाने के लिए बुलाया था. आज सुबह पांच बजे उन्हें घुमाने के लिए सरकारी वाहन से चिल्फी भी ले गए थे, घुमाने के बाद वापसी बोड़ला के लिए निकले ही थे, लेकिन उन्हें क्या पता कि मौत उनका इंतजार कर रही है. दो दोस्तों को रेस्ट हाउस में छोडऩे के बाद एक ड्राइवर सहित दोनों दोस्तों के साथ नायब तहसीलदार सतीश कुशान अपने बोलेरो वाहन सीजी- 02- 6666 पर सवार थे. इसी दौरान चिल्फी थाना के अंतर्गत पगवाही के पास ट्रक के साथ भीषण टक्कर हो गई.

हादसे में दो दोस्तों की भी मौके पर मौत

हादसे में नायाब तहसीलदार सहित दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, वही वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जो दो दोस्त चिल्फी घाटी में वाहन से उतर गए थे, उन्हें जब इस हादसे के बारे में जानकारी मिली, तो वे सदमे में आ गए. इस दर्दनाक हादसे के बाद चिल्फी के पास काफी देर तक जाम लगा रहा, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आवागमन को सुचारू रूप से चालू किया. घटना की सूचना मिलते ही चिल्फी के थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी और 112 के टीम तुरंत पहुंच गए थे. उन्होंने घायल को कवर्धा जिला अस्पताल में रिफर किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में जहरीली शराब पीने से 16 की मौत, बेतिया प्रशासन ने 10 लोगों की मौत को बताया संदिग्ध

महाराष्ट्र के जलगांव में हेलीकॉप्टर क्रैश, 1 पायलट की मौत, दूसरा घायल

वैक्सीन लगवाने पर 95 फीसदी तक कम हो जाता है कोरोना से मौत का खतरा: डॉ. पॉल

लखनऊ में बेकाबू ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में एक बच्चे सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत

सीरिया में विद्रोहियों के कब्जे वाले इलाके में रॉकेट अटैक, 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

अमेरिका के टेक्सास में पुलिस और गनमैन के बीच फायरिंग, एक अधिकारी की मौत, तीन घायल

Leave a Reply