निक जोनस से शादी के पहले इन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनस से शादी के पहले इन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रेषित समय :09:05:45 AM / Sun, Jul 18th, 2021

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. एक्ट्रेस लगातार हॉलीवुड की फिल्मों और सीरिज में ही काम कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस की शुरुआत बॉलीवुड से ही हुई थी. प्रियंका चोपड़ा आज आपन 39वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2002 में आई अपनी फिल्म ‘थमीजन’ से की थी. देसी गर्ल ने पिछले 19 साल में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खूब काम किया है. एक्ट्रेस ने अपने लिए पति भी हॉलीवुड वाला ही चुना है. जी हां, 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस ने भारत में शादी की थी.

अक्षय कुमार

लेकिन निक जोनस से शादी से पहले भी एक्ट्रेस के कई रिश्ते रहे हैं. जिनके वजह से वो अक्सर चर्चा में रही हैं. 2004 में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतराज’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक निगेटिव रोल निभाया था. दर्शकों को इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज जम गया था. जिस वजह से वो रातों – रात लोगों के नजरों में आ गई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस हमें अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आईं थीं. इस फिल्म में करीना कपूर खान भी थीं. लेकिन अक्षय कुमार के साथ प्रियंका नाम जुड़ने लगा था. वहीं इस फिल्म के बाद प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में नजर आईं. जिसमें अंदाज, वक्त, जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं, लेकिन जब दोनों को लेकर कई खबरें सामने आई तो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को बीच में आना ही पड़ा. वक्त फिल्म की शूटिंग के दौरान जब ट्विंकल खन्ना ने सेट पर फोन किया था उस वक्त ट्विंकल और प्रियंका चोपड़ा का बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था. जिसके बाद इनका रिश्ता टूट गया. इस बीच ये जोड़ी सलमान खान के साथ मुझसे शादी करोगी में ही नजर आई.

शाहरुख खान

प्रियंका चोपड़ा की इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है. शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा में आई थीं. कहा जाता है कि डॉन की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. लेकिन जब ये सभी बातें गौरी तक पहुंची तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अपने पति से दूर रहने को कहा और इसके साथ ही गौरी खान ने शाहरुख को भी आड़े हाथों लिया था. जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने शाहिद कपूर और हरमन बवेजा को भी डेट किया है. इन दोनों के साथ ही एक्ट्रेस को कई बार स्पॉट भी किया जाता रहा है, जिस वजह से उनका नाम खूब चर्चा में भी रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मोहित रैना कर सकते हैं सुशांत की तरह सुसाइड… ये कहने वाली एक्ट्रेस पर FIR दर्ज

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

नहीं मिला काम तो क्राइम पेट्रोल की 2 एक्ट्रेसेस ने पेइंग गेस्ट बनकर की चोरी

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच

Leave a Reply