जनता को नहीं करना पड़ेगा 2024 का इंतजार, होंगे मध्यावधि चुनाव: ओपी चौटाला

जनता को नहीं करना पड़ेगा 2024 का इंतजार, होंगे मध्यावधि चुनाव: ओपी चौटाला

प्रेषित समय :11:45:10 AM / Sun, Jul 18th, 2021

चंडीगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार 2024 तक सत्ता में नहीं टिक पाएगी. देश में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे. भाजपा सरकार पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है और विधायकों पर इनका नियंत्रण नहीं है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ मिलकर संगठन को मजबूत करने की जरूरत है.

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से देश का हर नागरिक दुखी है. मुझे ऐसा दिखाई दे रहा है कि लोगों को 2024 का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. किसी भी समय देश में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं.

वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार भी निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा-जजपा सरकार 2024 तक सत्ता में नहीं टिक पाएगी. गठबंधन सरकार पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है और विधायकों पर इनका नियंत्रण नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि इनेलो को छोड़कर जाने वाले लोगों को अब इनेलो छोड़ने के अपने फैसले पर पछतावा हो रहा है. अब वह लोग दोबारा से इनेलो में शामिल होना चाहते हैं.

चौटाला ने कहा कि दिन-प्रतिदिन इनेलो का जनाधार बढ़ रहा है. कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह जनसंपर्क अभियान चला कर पार्टी को मजबूत करें तथा किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए अपना पूरा सहयोग करें. चौटाला ने कहा कि सरकार ने किसानों पर जबरदस्ती कानून थोप कर उनको अपने खेतों में ही मजदूर बना दिया है. किसान आंदोलन ने सरकार की जड़े हिला कर रख दी हैं.

चौटाला ने कहा आज प्रदेश में भय व भ्रष्टाचार का माहौल बना हुआ है. इनेलो के दोबारा सत्ता में आने के बाद शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के लिए सरकारी नीति बनाई जाएगी. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दूसरे दलों में तो टिकट पैसों में मिलती हैं जबकि इनेलो की टिकटों का बंटवारा जनता करती है. इनेलो पार्टी अपने उम्मीदवारों से पैसा नहीं लेती बल्कि उनकी मदद करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली तक मानसून पहुंचने में फिर देरी, हरियाणा-यूपी में बारिश की संभावना

हरियाणा में साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत 3 पर बरसाई गोलियां, खुद भी की आत्महत्या

हरियाणा में भाजपा नेताओं की बैठक का किसानों ने किया विरोध, तोड़ी बैरिकेडिंग

हरियाणा में भैंस के बच्चे में मिला कोरोना का नया वैरियंट बुवाइन

रिटायर्ड अफसरों पर मेहरबान हुई हरियाणा सरकार, अब कर सकेंगे 20 लाख तक की कार में सफर

हरियाणा: टीचर्स भर्ती घोटाले में दस साल की सजा काट रहे ओमप्रकाश चौटाला रिहा, राज्य की जाट राजनीति में हलचल

Leave a Reply