मनचाहे बच्चे की चाह में ब्रिटिश महिला ने आयोजित की स्पर्म डोनर पार्टी

मनचाहे बच्चे की चाह में ब्रिटिश महिला ने आयोजित की स्पर्म डोनर पार्टी

प्रेषित समय :11:06:05 AM / Mon, Jul 19th, 2021

लंदन: ब्रिटेन में एक महिला ने मां बनने के लिए स्पर्म डोनर पार्टी आयोजित की, ताकि अपने मनचाहे बच्चे के लिए वह कोई स्पर्म डोनर ढूंढ सके. अकेले रहने वाली इस महिला की तलाश पूरी भी हुई और वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है.

मिरर को रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय सिंगल महिला लोला जिमेनेज ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए ‘पिन द स्पर्म ऑन द यूटेरस’ और आईवीएफ बिंगो फॉर बैश का आयोजन किया था. जिसका उद्देश्य दोस्तों और परिवार की मदद से अपने लिए एक अच्छा स्पर्म डोनर चुनना था. डॉक्टर ने लोला को ऐसा करने से मना किया था, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी.

कानून की पढ़ाई करने वालीं लोला जिमेनेज ने पार्टी में आए मेहमानों से गोरे बालों और नीली आंखों वाले पुरुषों के अमेरिकी शुक्राणु बैंक डेटाबेस  से अपना पसंदीदा डोनर चुनने के लिए कहा. इससे पहले लोला लंबे समय तक एक रिश्ते में भी रही थीं, जो नवंबर 2019 में टूट गया था. इसके बाद उन्होंने सिंगल रहने का ही फैसला लिया. लेकिन वह मां बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने यह अजीब और अनोखा तरीका खोज निकाला.

पिछले साल अगस्त में अपने डोनर का चयन करने वाली लोला जल्द मां बनने वालीं हैं. सितंबर में उनकी डिलीवरी हो सकती है. साउथ वेस्ट लंदन की रहने वालीं लोला ने कहा, ‘जब मैं छोटी थी तब से जीवन में मेरा अंतिम लक्ष्य शादी करना और एक पारंपरिक परिवार बनाना था. हालांकि उस तरह से काम नहीं हो पाया’. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं हमेशा कहती थी कि अगर मैं 35 साल की उम्र में सिंगल होती, तो मैं सोलो मॉम बन जाती, इसलिए अब मैंने इसे अपनाया क्योंकि किसी और की तलाश करना समय की बर्बादी जैसा महसूस हुआ’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply