दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

प्रेषित समय :10:36:54 AM / Mon, Jul 19th, 2021

केरल के एक शख्स ने दसवीं फेल छात्रों को एक बड़ा तोहफा दिया है. सुधीश नाम के शख्स ने उन छात्रों को मोरल सपोर्ट देने के लिए तमिलनाडु के हिल स्टेशन में घूमने का मौका दिया है. इसके बाद बड़ी संख्या में लड़के सुधीश से संपर्क कर रहे हैं.

दरअसल, केरल के कोडाईकनाल में सुदीश की 'हैमक होमस्टेज' सहित कई प्रॉपर्टीज हैं. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट मुताबिक, दसवीं में फेल हुए छात्र यहां आकर दो दिनों तक रुक सकते हैं. सुदीश का कहना है कि वे इन छात्रों की हरसंभव मदद करना चाहते हैं, ताकि छात्र इस गम से उबर सकें.

रिपोर्ट के मुताबिक, सुदीश ने बताया है कि परिणामों की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर सफलताओं की कई कहानियां चल रही हैं. आमतौर पर हम इसका दूसरा पहलू नहीं देखते. कई छात्र फेल होने के चलते बहिष्कार और उपहास का सामना करते हैं, हमें उनकी मदद करनी चाहिए.

कोझिकोड के सुदीश यहां 2006 से अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. वे इन छात्रों को नैतिक समर्थन देना चाहते हैं. सुदीश का कहना है कि फेल होने पर अक्सर बच्चों का मनोबल टूट जाता है, और वो डिप्रेशन में चले जाते हैं. लेकिन इससे ना सिर्फ उनका मूड बदलेगा बल्कि उन्हें घूमने का मौका भी मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply