पालतू कुत्‍ते की 5वीं बरसी पर लगाई मूर्ति, फूल-माला और अगरबत्‍ती लेकर की पूजा

पालतू कुत्‍ते की 5वीं बरसी पर लगाई मूर्ति, फूल-माला और अगरबत्‍ती लेकर की पूजा

प्रेषित समय :08:22:28 AM / Fri, Jul 23rd, 2021

आंध्र प्रदेश के एक शख्‍स की अपने पालतू कुत्‍ते से प्‍यार की दास्‍तां सुनकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, यहां पर एक शख्‍स अपने कुत्‍ते की कांसे की मूर्ति बनवाकर उसकी पूजा करता है. उस शख्‍स के साथ ही परिवार के सभी सदस्‍य भी कुत्‍ते की पूजा करते हैं.

बता दें कि आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के अमपापुरम गांव में सुंकरा जनाना प्रकाश राव रहते हैं. उन्‍होंने अपने पालतू कुत्‍ते की प्रतिमा बनवाई है और पूजा अर्चना करके वफादार को याद करते हैं. उनका कुत्‍ता पांच साल पहले ही मर चुका है और उसकी याद में उन्‍होंने प्रतिमा का निर्माण कराया है. उनका कुत्‍ता लगभग 9 साल तक उनके साथ रहा और परिवार के सदस्‍य की तरह हो गया था. परिवार और गांव वालों के दिलों में उसकी यादें हमेशा ताजा रहेंगी.

सुंकरा जनाना प्रकाश राव ने गुरुवार को अपने पालतू कुत्‍ते की प्रतिमा स्थापित की. दरअसल, उन्‍होंने तय कर रखा था कि वह पांचवीं डेथ एनीवर्सरी पर प्रतिमा को स्थापित करेंगे. इसके लिए उन्‍होंने बड़ा आयोजन किया. परिवार समेत पूरे गांव के लोग कार्यक्रम में शामिल हुए और पूरे धूमधाम से कुत्‍ते की प्रतिमा स्थापित की गई.

प्रतिमा की स्‍थापना के आयोजन में परिवार और गांव के साथ ही आस-पड़ोस के क्षेत्र के लोग भी शामिल हुए. वहां पर विधिवत तरीके से फूल-माला और अगरबत्ती लेकर पूजा अर्चना की गई और फिर सभी लोगों की मौजूदगी में प्रतिमा स्थापित की गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में जबर्दस्त गर्मी से 50 सालों में 17 हजार लोगों की मौत, अधिकतम मौत आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और ओडिसा में हुई

पालतू कुत्ते ने मालिक का हाथ चाटा और थोड़ी ही देर में हो गई तड़प-तड़प मौत

भगवान से बहुत खफा था भूत, गुस्से में तोड़ दीं मूर्तियां, लोगों का हंगामा, धरना

डायनोसॉर के विशालकाय मूर्ति के भीतर फंसने से यहां पर युवक की मौत

Leave a Reply