नौ वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म के दोषी पिता को मरते दम तक की सजा

नौ वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म के दोषी पिता को मरते दम तक की सजा

प्रेषित समय :15:20:36 PM / Fri, Jul 23rd, 2021

रायपुर. नौ वर्षीय सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म के दोषी पिता को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने मरते दम तक की सजा सुनाई है. कोर्ट ने आरोपित पर 50 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है. पुलिस के मुताबिक, तेलीबांधा निवासी एक महिला ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने दूसरे पति अर्जुल पाल (35) के साथ रहती थी. पांच जून को वह अपनी नौ वर्षीय सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया था.

इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं, पीडि़त बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज कराया. घटना के बाद से बच्ची गहरे सदमे में थी. इसके बाद उसे माना स्थित राष्ट्रीय संस्था एसओएस (सेव अवर सोल) में भेज दिया.

इधर, उपनिरीक्षक दिव्या शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए गए और जल्द ही उसे धर दबोचा गया. इसके बाद आरोपित सौतेले पिता के खिलाफ पुलिस ने मजबूत केस बनाकर कार्रवाई शुरू की. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण पांच दिन के भीतर गुरुवार को जिला न्यायालय में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शुभ्रा पचैरी के विशेष न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. शासकीय अधिवक्ता मौरिसा नायडू की दलील पर माननीय न्यायाधीश ने अर्जुन पर दोष सिद्ध होने पर मरते दम तक की सजा सुनाई है. इस तरह की दुर्दांत और रिश्तों को झकझोर कर रख देने वाली वारदातों में बिना देरी के ऐसी सख्त सजा होने से अपराधियों के हौंसले पस्त होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सूरत से डकैती कर भाग रहे 7 आरोपियों को आरपीएफ ने रायपुर स्टेशन पर पकड़ा

रायपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगी 6 नई फ्लाइट्स, शुरू हुई बुकिंग

छत्तीसगढ़: रायपुर से इलाहाबाद और चेन्नई के लिए नई फ्लाइट 17 से, फ्लायर्स की संख्या दोगुनी

कटनी, सतना होकर लखनऊ से रायपुर के बीच चलेगी द्विसाप्ताहिक गरीब रथ स्पेशल ट्रेन

रायपुर में अब संडे लॉकडाउन खत्म: अब पूरे हफ्ते खुल सकेंगे बाजार और सभी तरह की दुकानें, रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू

Leave a Reply