यूपी के फिरोजाबाद में विद्युत करंट लगने से 3 युवकों की मौत, 6 घायल

यूपी के फिरोजाबाद में विद्युत करंट लगने से 3 युवकों की मौत, 6 घायल

प्रेषित समय :16:39:13 PM / Sun, Jul 25th, 2021

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश).  25 जुलाई उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला सिंघी थाना इलाके में रविवार सुबह हाईटेंशन तार से एक पाइप के टकरा जाने की वजह से तीन युवकों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गये . पुलिस ने यह जानकारी दी. घायलों को उपचार के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल का दौरा करने के बाद पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि थाना नगला सिंघी के गांव बांस झरना में पानी के लिए बोरिंग हो रही थी, इसी दौरान आज स्थानीय लोग विद्युत फीडर से बिना स्विच डाउन कराए पाइप खड़ा कर रहे थे, तभी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से पाइप टकरा गया जिससे उसे पकड़े हुए सभी 9 लोग करंट लगने से घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया. परिजनों के अनुसार महराज सिंह (32) केशव सिंह (28) और रामवृज (22) की इस हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि हादसे में छह अन्य लोग घायल हुए हैं . घायलों का आगरा में उपचार किया जा रहा है. अधीक्षण अभियंता दक्षिणांचल हरीश बंसल ने बताया कि लोगों द्वारा बगैर सूचना दिए और बगैर स्विच डाउन किये कार्य किया जा रहा था इसी कारण हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए. उन्होंने बताया कि विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सड़क पर खड़े लोगों को कुचलते हुए पेड़ से टकराई बस

उत्तर प्रदेश के हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी कार कैंटर से टकराई, तीन की मौत, सात अन्य घायल

उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा रद्द, कोरोना महामारी के कारण लिया गया फैसला

Leave a Reply