बेस्ट वायरलैस कीबोर्ड और माउस के कॉम्बो पैक, जो आएंगे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर

बेस्ट वायरलैस कीबोर्ड और माउस के कॉम्बो पैक, जो आएंगे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर

प्रेषित समय :07:41:34 AM / Sun, Jul 25th, 2021

वायरलेस कीबोर्ड और माउस कॉम्बो सबसे उपयोगी रोजमर्रा के सामानों में से हैं. टाइपिंग की बेहतरीन सुविधा के साथ मार्केट में आज कई विकल्प लोगों के पास उपलब्ध है. वैसे भी वर्तमान स्थिति में जब ज्यादातर लोग घर से ही काम कर रहे है तो ऐसे मेंं वायरलेस कीबोर्ड और माउस की जरूरत लगभग सभी को होती है. तो ऐसे में यहां जानिए आपके बजट में आने वाले और सबसे अच्छे कीबोर्ड और माउस के कॉम्बो, जिन्हें आप अभी 1,500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं.

Logitech MK215 : कीमत: 1,295 रुपये

लॉजिटेक एमके 215 कॉम्बो लंबे समय तक यूजर के बीच स्थायी लोकप्रियता का आनंद लेता है, घर से काम करने से पहले यह एक नियमित चीज थी. यह सबसे सुविधाजनक और कॉम्पैक्ट कॉम्बो में से एक है, और टाइपिंग आराम सुनिश्चित करता हैं. इसके फ़ंक्शन बटन भी बहुत अच्छा रिस्पांस करते है जिससे आप हर उस शॉर्टकट तक आसानी से पहुंच सकते है जो आप चाहते हैं. एक निफ्टी वायरलेस माउस के साथ, लॉजिटेक का MK215 निस्संदेह बाजार में सबसे विश्वसनीय वायरलेस कीबोर्ड और माउस कॉम्बो में से एक है.

Logitech MK270R: कीमत: 1,595 रुपये

1,500 रुपये से अधिक के मामूली प्रीमियम पर, लॉजिटेक एमके270आर संभवत: सबसे अच्छा बजट वायरलेस कीबोर्ड है जिसे आप खरीद सकते हैं. कीबोर्ड शानदार कीज प्रदान करता है और एक पूर्ण पैमाने पर डेस्कटॉप कीबोर्ड लेआउट प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आपको अपने उपयोग से अधिकतम टाइपिंग आराम मिले. यह कॉम्बो एक वायरलेस रिसीवर डोंगल के माध्यम से जुड़ता है जो बंडल में आता है. एर्गोनोमिक माउस भी सभी उद्देश्यों के लिए उपयोग करने के लिए बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छे वायरलेस कीबोर्ड और माउस कॉम्बो में से एक बनाता है जिसे आप खरीद सकते हैं सभी उद्देश्य के लिए.

Dell KM117: कीमत: 1,399 रुपये

Dell KM117 एक साधारण कॉम्बो है जो पहली बार में Logitech से MK270R के रूप में स्टाइलिश प्रस्ताव के रूप में सामने नहीं आता है. हालांकि, यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उत्कृष्ट एर्गोनॉमिक्स देने के लिए शायद सबसे अच्छी कीज पिचों में से एक प्रदान करता है, और साथ ही अतिरिक्त आराम के लिए शानदार है. कीज टाइपिंग के लिए उत्कृष्ट रिस्पांस भी प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि भारी टाइपिंग ड्यूटी वाले किसी न किसी उपयोगकर्ता के लिए उपयुक्त है. सबसे विश्वसनीय वायरलेस माउस में से एक के साथ, यह सभी के लिए विचार करने के लिए एक उत्कृष्ट प्रोडक्ट है.

Lenovo 100 : कीमत: 1,299 रुपये

लेनोवो 100 वायरलेस कीबोर्ड और माउस कॉम्बो सटीक और आरामदायक उपयोग के लिए 1000dpi माउस जोड़ता है, साथ ही सबसे विश्वसनीय बजट वायरलेस कीबोर्ड में से एक जिसे आप खरीद सकते हैं. कीबोर्ड एक पूर्ण डेस्कटॉप स्केल लेआउट प्रदान करता है, जो आपको लंबे लेखन सेशन्स के लिए शानदार टाइपिंग आराम और सुविधा प्रदान करता है. कीबोर्ड भी सुपर स्लिम है, जो इसे हल्का और चारों ओर ले जाने में सुविधाजनक बनाता है. कीज पिच भी उत्कृष्ट है, जिसका अर्थ है कि आपको कीज  से बहुत गहराई मिलती है जो कि किसी भी अच्छे कीबोर्ड का एक अनिवार्य पहलू हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

pTron ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया, मिलेगी 32 घंटे की बैटरी लाइफ

TCL ने भारत में लॉन्च किए 3 ट्रू वायरलेस ईयरबड

फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

सैमसंग ने लॉन्च किए लैवल U2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स

Leave a Reply