ट्रेकमैनों के बीच पहुंचे WCREU महामंत्री मुकेश गालव, जानी समस्याएं, हल कराने का दिया भरोसा

ट्रेकमैनों के बीच पहुंचे WCREU महामंत्री मुकेश गालव, जानी समस्याएं, हल कराने का दिया भरोसा

प्रेषित समय :17:01:31 PM / Sun, Jul 25th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्टल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव आज रविवार  को कोटा से भवानीमंडी के बीच रेल कर्मचारियों से रूबरू हुए. इस दौरान  रास्ते में पड़ऩे वाले स्टेशनों पर रेल कर्मचारियों खासकर ट्रैकमैनों से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं को जाना. श्री गालव ने ट्रैकमैनों सहित अन्य कर्मचारियों को भरोसा दिया कि उनकी समस्याओं के हल करने के लिए यूनियन कृत संकल्पित है और मंडल रेल प्रबंधक से मिलकर उसे हल कराया जाएगा.

यूनियन के कोषाध्यक्ष इरशाद खान ने बताया कि महामंत्री मुकेश गालव का कोटा से भवानीमंडी का तूफानी दौरा रहा. जिसमें दरा, मोड़क, रामगंजमंडी, भवानीमंडी के ट्रेकमेनों, सहित अन्य रेलकर्मचारियों की समस्याओं को मुकेश गालव ने सुना. दरा के टेकमैनों ने श्री गालव को बताया कि दरा के आवासों की हालत बहुत ही खराब है. 100 वर्षों पहले बने रेलवे आवासों में रहने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ट्रेकमैनों ने बताया कि इन आवासों को अबेन्डेंड करके नये आवासों को बनवाया जाये. साथ ही रेलकर्मचारियों की प्रमोशन व स्थानान्तरण से संबंधी समस्यायें बताई.

इसी प्रकार मोडक में भी ट्रेकमैन रेल कर्मचारियों ने श्री गालव को बताया कि बरसात का मौसम आ गया है, फिर भी रेलवे आवासों की नालियों की साफ सफाई इत्यादि कुछ नहीं हुआ है. साथ ही रेलवे आवासों में फैंसिंग नहीं हुई है, जिससे रेलकर्मचारियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. श्री गालव ने सभी रेलकर्मचारियों की समस्याओं को ध्यान से सुनते हुये शीघ्र ही समस्याओं का ज्ञापन बनाकर मंडल रेल प्रबंधक महोदय कोटा से मिलकर हल करवाने का आश्वासन दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा: WCREU लोको शाखा का लीडर्स ट्रेनिंग एवं ट्रेड यूनियन प्रशिक्षण कार्यक्रम

ब्राह्मण फेडरेशन ने ब्राह्मण बंधु कोटाशंकर शर्मा को याद किया

कोटा: रैगिंग करने पर MBBS के तीन स्टूडेंट्स सस्पेंड, नहीं मिलेगा हॉस्टल और स्कॉलरशिप की सुविधा

Leave a Reply