कार-आटो में आमने सामने से भीषण भिड़ंत, 4 की मौत, एक गंभीर

कार-आटो में आमने सामने से भीषण भिड़ंत, 4 की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :18:12:09 PM / Sun, Jul 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली स्थित बड़ोखर चौराहा पर आज सुबह 9 बजे के लगभग कार व आटो में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, जिससे आटो के परखच्चे उड़ गए, हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं एक के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

                            पुलिस अधिकारियों के अनसुार बरगवां से गोरबी की ओर सवारी लेकर आटो तेजी से आ रहा था जैसे ही बड़ोखर चौराहा पर पहुंचा तो सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई, आमने-सामने से हुई भिडंत में आटो के परखच्चे उड़े गए, वहीं आटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो  के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार व अफरातफरी मच गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक घायल एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई, कार चालक प्रभाकर प्रसाद की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे में सोवरनिया पति परमसुख उम्र 50 वर्ष निवासी बरगवां, सुंदरमनी पति सोवरन केवट ग्राम देवरा तिनगुड़ी, अभ्यास पिता मायाराम साकेत 25वर्ष निवासी मझगवां व अरुण पिता रामगरीब साकेत 19 वर्ष ग्राम घिनहा की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम के हालात निर्मित हो गए, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया, इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरु हो सकी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : सिंगरौली के बरगवां में तेज रफ्तार कार और आटो की टक्कर में 4 की मौत

पमरे के सिंगरौली-कटनी रेल खण्ड पर ओएमआरएस स्थापित, सेफ्टी एवं स्पीड में होगी वृद्धि

पमरे जीएम ने किया जबलपुर-सिंगरौली रेल खंड का निरीक्षण, दोहरीकरण कार्य में तेजी लाने के निर्देश

Leave a Reply