छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बोले- मेरी हत्या कर CM बनना चाहते हैं टीएस सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बोले- मेरी हत्या कर CM बनना चाहते हैं टीएस सिंहदेव

प्रेषित समय :12:52:40 PM / Mon, Jul 26th, 2021

रायपुर.छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर आ रही है. यहां के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने अपनी ही सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया है. बृहस्पति सिंह के ऊपर अंबिकापुर में हमले के बाद उन्होंने यह आरोप लगाया है. सिंह ने कहा है कि टीएस सिंहदेव मेरी हत्या कर राज्य के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. इसलिए यह हमला किया गया है.

बृहस्पति सिंह ने कहा कि मेरे जैसे कुछ विधायकों की कभी भी हत्या हो सकती है. उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि टीएस सिंहदेव को तत्काल मंत्रिमंडल से हटाया जाए. बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी इस बाबत पत्र लिखा है.

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव पर हत्या का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आरोप लगाया कि सिंहदेव सरगुजा में हिटलरशाही चलाते हैं. सिंह के इस आरोप के बाद उनके घर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के विधायक जुट गए हैं. करीब दो दर्जन विधायक उनका कुशलक्षेम जानने के लिए पहुंच गए हैं. आपको बता दें कि अंबिकापुर में विधायक बृहस्पति सिंह के ऊपर हमला हुआ था, जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति में उबाल देखने को मिल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सूरत से डकैती कर भाग रहे 7 आरोपियों को आरपीएफ ने रायपुर स्टेशन पर पकड़ा

रायपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगी 6 नई फ्लाइट्स, शुरू हुई बुकिंग

छत्तीसगढ़: रायपुर से इलाहाबाद और चेन्नई के लिए नई फ्लाइट 17 से, फ्लायर्स की संख्या दोगुनी

Leave a Reply