फंक्शन के लिए सिर्फ 10 मिनट में ऐसे तैयार हों महिलाएं

फंक्शन के लिए सिर्फ 10 मिनट में ऐसे तैयार हों महिलाएं

प्रेषित समय :09:06:35 AM / Tue, Jul 27th, 2021

जब भी महिलाएं किसी फंक्शन में जाती हैं, तो वहां वह सबसे अच्छी दिखना चाहती है. इसके लिए घर से निकलने से पहले अच्छी तरह तैयार होती है. लेकिन कई बार टाइम कम होने के कारण ढंग से तैयार होने का समय ही नहीं मिलता या फिर आप फंक्शन में पहुंचने में लेट हो जाती हैं. दोनों ही स्थिति आपके लिए किसी काम की नहीं हैं. लेकिन यहां बताए जा रहे कुछ टिप्स की मदद से महिलाएं सिर्फ 10 मिनट में किसी छोटे-मोटे फंक्शन के लिए तैयार हो सकती हैं. इसके बाद फंक्शन में हर कोई आपके स्टाइल और स्मार्टनेश का दीवाना हो जाएगा.

महिलाएं इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं. जैसे-

पार्टी या किसी फंक्शन में जाने के लिए अगर आपके पास टाइम कम है और आपको जल्दी तैयार होना है, तो आप चेहरे पर कंसीलर या फाउंडेशन लगाने में समय खराब मत करिए. इसकी जगह जल्दी से बीबी क्रीम लगाइए. इससे आपको कंसीलर या फाउंडेशन जैसा ही इफेक्ट मिलेगा.

पार्टी में अगर आप ऐसी ड्रेस पहन रही हैं, जिसमें से आपकी त्वचा दिख रही है, तो फंक्शन में जाने से पहले मॉश्चराइजर लगाना बेहद जरूरी है. वरना त्वचा रूखी नजर आएगी. मगर टाइम कम है, तो आप नहाने के दौरान मॉश्चराइजिंग शॉवर जेल का इस्तेमाल करें. यकीन मानिए इससे काफी समय बचेगा.

सबसे ज्यादा समय महिलाओं को मेकअप डिसाइड करने में लगता है. महिलाएं यह सोचने में ज्यादा समय लगाती हैं कि पार्टी में किस तरह का मेकअप करके जाना चाहिए. तो आप यह समय भी बचा सकती हैं. इसके लिए आपको एक रात पहले ही सबकुछ डिसाइड कर लेना है और सारा सामान एक जगह इकट्ठा कर लेना है. ताकि सुबह के समय टाइम बर्बाद ना हो.

जब फंक्शन में जाने के लिए समय कम है, तो हेयर स्टाइल में टाइम क्यों बर्बाद करना. आप जल्दी से सिंपल सा बन बना सकती है. इसकी जगह आप मैसी बन भी बना सकती हैं. इससे आपको एक अलग ही लुक मिल जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शुरु​आती महीनों में प्रेगनेंसी को छिपाना चाहती हैं, तो फॉलो करें ये टिप्स

बारिश के दिनों में आपके पैरों को इंफेक्शन से बचाएंगे ये टिप्स

शादी में हैवी नथ पहनने के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं होगी परेशानी

सूखी और बलगम वाली खांसी से ऐसे पाएं राहत, अपनाएं ये जरूरी टिप्स

गर्मियों में पैरों को खूबसूरत और मुलायम बनाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

घर पर ऑफिस जैसा फील पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

Leave a Reply